धार्मिक स्थल को अपवित्र करने पर भड़के लोग, वीडियो वायरल होते ही छिड़ी जंग
धार्मिक स्थल को अपवित्र करने पर भड़के लोग, वीडियो वायरल होते ही छिड़ी जंग
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में धार्मिक स्थल को अपवित्र करने की कोशिश की गई। बुधवार को वीडियो वायरल होने के पश्चात् उग्र लोगों ने सड़क पर आगजनी और नारेबाजी की। किसी प्रकार पुलिस ने लोगों को शांत कराया तथा हालात को नियंत्रण में किया। तत्पश्चात, पुलिस ने जंगलिया मुहल्ले के अपराधी फिरोज आलम को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें युवक धार्मिक स्थल को अपवित्र करने का प्रयास कर रहा था। वीडियो वायरल होते ही लोगों में गुस्सा फुट पड़ा। देखते ही देखते यह बात आग की तरह फैल गई। आस-पास के सैकड़ों लोग पहुंच गए। हालात को बिगड़ते देख पुलिस को भीड़ तितर-बितर करने के लिए प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भांजनी पड़ी।

वही इस घटना के पश्चात् गोपालगंज में कारोबारियों ने दुकानें बंद कर दीं। वहीं, गोपालगंज पुलिस एवं प्रशासन ने पूरे शहर में शांति मार्च निकाला। लोगों से अफवाह से बचने की अपील की। मामले में गोपालगंज के एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार ने कहा कि अपराधी शख्स पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। लोगों से दुकान खोलने की अपील की गई है। सभी क्षेत्रों में शांति कायम है। मामले में गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा, "घटना मंगलवार की है। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के पश्चात् विरोध में कुछ लोग हंगामा कर रहे थे। उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। सोशल साइट्स पर अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस नजर रख रही है। लोगों से आग्रह है कि गलत अफवाह से बच कर रहें।"

चीन में कोरोना से मची तबाही पर WHO चीफ ने दी खास सलाह

जानिए क्यों आज ही के दिन मनाया जाता है राष्ट्रीय गणित दिवस?

'विदेशी फंडिंग से देश की डेमोग्राफी बदलने की कोशिश कर रहे NGO..', शाह बोले- हम दया नहीं दिखाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -