'विदेशी फंडिंग से देश की डेमोग्राफी बदलने की कोशिश कर रहे NGO..', शाह बोले- हम दया नहीं दिखाएंगे
'विदेशी फंडिंग से देश की डेमोग्राफी बदलने की कोशिश कर रहे NGO..', शाह बोले- हम दया नहीं दिखाएंगे
Share:

नई दिल्ली: संसद का शीतकालीन सत्र जारी है। इस दौरान लोकसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार उन गैर-सरकारी संगठनों (NGO) के प्रति कोई नरमी नहीं दिखाएगी, जो विदेशी फंडिंग की मदद से देश की जनसांख्यिकी को बदलने और सामाजिक गड़बड़ी फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा यह कांग्रेस नहीं, मोदी सरकार है।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि कुछ NGO विदेशी फंडिंग लेकर देश में जनसांख्यिकी बदलने (डेमोग्राफी चेंज) करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ NGO ऐसे हैं, जो भारतीय समाज को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे हैं। अमित शाह ने लोकसभा में जोर देते हुए कहा कि सरकार देश की जनसांख्यिकी को बदलने का प्रयास कर रहे गैर सरकारी संगठनों के प्रति कोई दया नहीं दिखाएगी। विदेशी फंडिंग के जरिए सामाजिक गड़बड़ी फैलाने वाले संगठनों पर कार्रवाई की जाएगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि संगठनों को विदेशी योगदान अधिनियम (FCRA) का पालन करना ही होगा और जो FCRA का पालन नहीं करेंगे उनके साथ सख्‍ती से पेश आया जाएगा। विदेशी फंडिंग पर अब सरकार की नज़र रहेगी। अमित शाह ने कहा कि, 'यह नरेंद्र मोदी की सरकार है, देश को खत्म करने के लिए आने वाली एक पाई भी हम देश में नहीं आने देंगे।'

मेडिकल कर्मचारियों की हड़ताल जारी, प्रदेश सरकार को जगाने की कोशिश

आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय पर आयोजित हुई नगर विस्तारित बैठक

व्यापारियों द्वारा सरवटे व् रेलवे स्टेशन को 24 घंटे खोलने की मांग, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -