बेटी के कमरे में प्रेमी को देख बौखलाए परिजन, हाथ-पैर बांधकर दी खौफनाक मौत
बेटी के कमरे में प्रेमी को देख बौखलाए परिजन, हाथ-पैर बांधकर दी खौफनाक मौत
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का बताया जा रहा है. जहाँ बीते सोमवार रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया. वहीं इस दौरान दोनों संबंध बनाने लगे. वहीं तभी युवती के पिता आ गए और युवक को बेटी के साथ आपत्तिजन हालत में देखकर उन्होंने उसे बंधक बना लिया. उसके बाद उन्होंने उसकी इतनी पिटाई की कि उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं युवक के परिजनों ने लड़की के पिता-भाई और एक महिला के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है. इस मामले में हत्या की सूचना पर एसपी देहात और सीओ ने घटनास्थल का दौरा करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. खबर है कि बरेली जिले के फरीदपुर कोतवाली क्षेत्र में यह सब हुआ. जी दरअसल पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'शिवम (20) सब्जी बेचकर घर का गुजारा करता था. शिवम के पड़ोस की लड़की से प्रेम संबंध हो गए. उसके बाद अवैध संबंधों के चलते लड़की गर्भवती हो गई और इसी के कारण परिवार वालों ने बेटी को घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी. बीते सोमवार की रात लड़की ने शिवम को फोन करके घर बुला लिया, तभी वहां लड़की के परिजन पहुंच गए. ऐसे में शिवम को अपने बेटी के साथ देखकर परिजन गुस्से से लाल हो गए. परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद लड़की के पिता और भाई ने शिवम को बेरहमी से पीटा.''

इस मामले में आगे पुलिस ने बताया, ''पिटाई से शिवम बेहोश हो गया. मोहल्ले में शोर सुनकर शिवम के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए. उन्होंने शिवम को गंभीर हालत में फरीदपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मंगलवार को शिवम के इलाज के दौरान मौत हो गई.'' अब इस मामले में जांच की जा रही है.

इस वजह से बैंकों में मास्क उतारकर खिचवाना होगा फोटो

जाति के नाम पर लड़की के घरवालों ने कर दी दलित युवक की हत्या

वर्क फ्रॉम होम के दौरान सुरक्षित रखे अपना डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -