'मजाक हद में करना चाहिए', विल स्मिथ और क्रिस रॉक के थप्पड़ कांड पर बोले सलमान खान
'मजाक हद में करना चाहिए', विल स्मिथ और क्रिस रॉक के थप्पड़ कांड पर बोले सलमान खान
Share:

ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच जो थप्पड़ कांड हुआ अब तक वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जी हाँ, हॉलीवुड में हुए इस घटनाक्रम के बारे में बॉलीवुड में भी खूब चर्चा है। अब तक कई सेलेब्स ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है सलमान खान का जिन्होंने इस मुद्दे पर बात की है। जी दरअसल, सोमवार शाम को आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने होस्टिंग और होस्ट को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। वहीं इस दौरान वरुण धवन और मनीष पॉल भी उनके साथ थे।

वहीं इवेंट के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि क्या होस्ट को जोक्स मारते हुए ध्यान रखना चाहिए तो एक्टर ने कहा, 'एक होस्ट होने के नाते आपको थोड़ा सेंसिटिव होना चाहिए। ह्यूमर सही होना चाहिए, लिमिट से ज्यादा नहीं।' वहीं दूसरी तरफ वरुण ने इस पर कहा, 'कभी-कभी ऐसे मजाक से किसी को बुरा भी लग सकता है। आपको ध्यान रखना चाहिए।' इस दौरान मनीष पॉल जो कई शोज और इवेंट्स में होस्टिंग करते हैं उन्होंने कहा, 'होस्ट हमेशा एक लाइन ड्रॉ करके रखते हैं, लेकिन कभी-कभी चीजें सेंसिटिव हो जाती हैं। पहले ह्यूमर खुलकर होता था। लेकिन अब चीजें सेंसिटिव हो गई हैं। जब भी मैं स्टेज पर होता हूं मैं किसी को कुछ बुरा नहीं बोलता। ये आपके सेंस ऑफ ह्यूमर पर डिपेंड करता है।'

इसके अलावा मनीष ने ये भी कहा कि, 'ये एक आर्टिस्ट की ड्यूटी होती है चेक करना कि राइटर ने स्क्रिप्ट में क्या लिखा है।' आप सभी को बता दें कि इस बार आईफा को सलमान खान, रितेश देशमुख के साथ होस्ट करेंगे। जी हाँ और ये अवॉर्ड सेरेमनी 20 मई से 21 मई तक यास आइलैंड, अबु धाबी में होगी। इस दौरान सलमान खान ने ये भी बताया कि इस बार आईफा में वरुण धवन, अनन्या पांडे, श्रेया घोषाल समेत कई सितारे परफॉर्म करने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि अनन्या पहली बार आईफा में परफॉर्म करने वाली हैं। वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं।

सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर बहुत खुश हैं ये अभिनेत्री

VIDEO: अवॉर्ड लेने जा रही 'नर्वस' हुईं दीपिका तो लोगों ने किया ट्रोल

इस गाने पर रणवीर सिंह संग थिरके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -