पेले ने मेसी को गोल रिकॉर्ड के लिए दी बधाई
पेले ने मेसी को गोल रिकॉर्ड के लिए दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: लियोनेल मेसी ने शनिवार को ला लीगा में वेलेंसिया के खिलाफ ब्राजील के फुटबॉल लीजेंड पेले के रिकॉर्ड का मिलान किया। पहले हाफ में एक गोल के साथ मेसी ने बार्सिलोना के लिए अपना 643 वां गोल दागा। पेले ने अपने क्लब सैंटोस के लिए उतने ही गोल दागे थे और वेलेंसिया के खिलाफ स्ट्राइक के साथ मेसी रिकॉर्ड के बराबर हो गए थे। पेले ने लियोनेल मेसी को एक ही क्लब में गोलस्कोरिंग के लिए अपने रिकॉर्ड से मिलान करने के लिए बधाई दी है।

पेले ने इंस्टाग्राम पर ले जाकर लिखा, जब आपका दिल प्यार से ओवरफ्लो हो जाता है तो अपना रास्ता बदलना मुश्किल होता है, आपकी तरह मुझे पता है कि हर दिन एक ही शर्ट पहनना पसंद है। आप की तरह, मुझे पता है कि वहां जगह हम घर पर लग रहा है से बेहतर कुछ भी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, आपके ऐतिहासिक रिकॉर्ड लियोनेल पर बधाई। लेकिन इन सबसे ऊपर, बार्सिलोना में अपने सुंदर कैरियर पर बधाई। हमारी तरह कहानियां, इतने लंबे समय के लिए एक ही क्लब प्यार की, दुर्भाग्य से, फुटबॉल में तेजी से दुर्लभ हो जाएगा। मैं आपकी बहुत प्रशंसा करता हूं, @leomessi। मेसी वेलेंसिया के खिलाफ पहले हाफ में गोलपोस्ट में डाइविंग हेडर के साथ मील का पत्थर तक पहुंचे।

फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा- "चेल्सी 'पिछले साल का लिवरपूल' नहीं है..."

मार्कस रैशफोर्ड का बड़ा बयान, कहा- यूनाइटेड अब ट्रॉफी जीतने में सक्षम है

लास्ज़लो ने कहा, उनकी टीम को खेल में गोल करने के लिए थोड़ा और अधिक ध्यान केंद्रित करने की है जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -