फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा-
फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा- "चेल्सी 'पिछले साल का लिवरपूल' नहीं है..."
Share:

लंदन: चेल्सी को प्रीमियर लीग में दिसंबर 2019 के बाद पहली बार बैक-टू-बैक हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने भी चेल्सी को इस सीजन का पसंदीदा खिताब बताया था। चेल्सी के प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड का मानना ​​है कि उनकी टीम की लिवरपूल की पिछले साल की टीम से तुलना करना जल्दबाजी होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "हर कोई हमारे बारे में बात कर रहा था कि हम एक शानदार रन पर जा रहे हैं और हमें लीग जीतना चाहिए। मेरे तर्क का एक हिस्सा यह था कि दूसरी टीमें शायद एक साथ लंबे समय तक बनी रहीं और लंबे समय तक बनी रहीं, जो आत्मविश्वास पैदा करती हैं। खिलाड़ियों का समूह जो वे खेल में बेहतर चीजों से निपट सकते हैं। हमारी प्रगति का हिस्सा यह है कि जहां हमारे पास कुछ युवा खिलाड़ी और नए खिलाड़ी हैं, और मुझे लगता है कि जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा,  जंहा निश्चित रूप से उन क्षणों में अधिक शक्तिशाली हो जाएंगे। जब हम हारते हैं तो दूसरी रात की तरह चीजों से सबक लेना चाहिए।

वर्तमान में, चेल्सी प्रीमियर लीग में 13 मैचों में 22 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। अगले दिन सोमवार को प्रीमियर लीग में वेस्ट हाम का मुकाबला होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -