हमे शो को बंद करने का कोई नोटिस नहीं मिला....
हमे शो को बंद करने का कोई नोटिस नहीं मिला....
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में शो 'पहरेदार पिया की', खासे विवादों में चल रहा है. बता दे की टीवी शो 'पहरेदार पिया की' को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुये है. लेकिन यह शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है. गौरतलब है कि 'पहरेदार पिया' इसकी स्टोरी कंटेंट जिसमे 18 साल की लड़की का 9 साल के लड़के के साथ शादी पर बताई गई है और इस पर अब तक हमे कई विवाद भी सुनने को मिल चुके है.

लेकिन अब इसमें आगे दिखाई देने वाली कड़ी में इसके लीड कैरेक्टर दिया व रतन सा को हनीमून पर जाते हुए बताया जा रहा है जिसकी वजह से यह शो फिर से विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है. अब तो इस शो टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी जो के केंद्रीय मंत्री भी है उन्होंने भी इस शो पर आपत्ति जताई है.

हिंदी टीवी शो 'पहरेदार पिया की' के निर्माताओं ने सोमवार को कहा कि उन्हें अभी तक सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से शो को बंद करने का कोई नोटिस नहीं मिला है. शो को बनाने वाले शशि सुमित प्रोडक्शंस के निर्माता सुमित मित्तल और साक्षी मित्तल ने पहरेदार पिया की सीरियल की कहानी को लेकर मचे बवाल के बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जैकलीन का फिर से जलवा, Watch Video

मंदाना करीमी हुई TOPLESS

'साहो' के लिए प्रभास ने लिया भरपेट मेहनताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -