जैकलीन का फिर से जलवा, Watch Video
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जैकलीन फर्नांडिस जो के अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. जिसमे है वरुण धवन संग 'जुड़वाँ2' व सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'अ जेंटलमेन' तथा अभी हाल ही में जैकलीन का एक पोल डांस वाला वीडियों तेजी से वायरल हो रहा था. यूजर्स उसे सोशलमीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे थे. तथा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा.

और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्म 'द जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं. 32 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है.

मंगलवार को जैकलीन ने डांस स्टूडियो का वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें वे कोरियोग्राफर बेन सोयजा के साथ सिंजलिंग मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो के बारे में मजाकिया तौर पर जैकलीन ने लिखा, "इस पागल इंसान के साथ काम करने बड़ा मजा आया." 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -