सा रे गा मा पा केरलम: मंजू वारियर की होस्टिंग सेलिब्रिटी तक पर पड़ती है भारी
सा रे गा मा पा केरलम: मंजू वारियर की होस्टिंग सेलिब्रिटी तक पर पड़ती है भारी
Share:

मलयालम का जाना माना चर्चित टीवी का शो ' सा रे गा मा पा केरलम ' की आकर्षक बैकबेंचर , अकबर खान , कभी भी दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका नहीं छोड़ सकती है|  उनकी शानदार अदाकारी से लेकर उनकी मेहमान नवाजी तक सेलिब्रिटी मेहमानों पर भारी पड़ती है, वह काफी एंटरटेनर हैं। इसके साथ ही वह ' सा रे गा मा पा केरलम में अपने संगीत से सभी का मन मोह रही है | 

इसके अलावा, अकबर ने एक नए वीडियो के साथ अभिनेत्री मंजू वारियर को आश्चर्यचकित किया गया है । अभी हाल ही के एपिसोड में, अकबर और उनके सह-प्रतियोगियों ने अभिनेत्री मंजू वारियर के लिए एक विशेष वीडियो बनाया जा रहा था , जो शो में एक सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में दिखाई दिए गए थे । वीडियो में, अकबर ने अभिनेत्री के जीवन को सबसे हास्यपूर्ण तरीके से सुनाया गया है। वीडियो को 'लेडी सुपरस्टार ऑफ मोलीवुड' के रूप में उल्लेख करते हुए, वीडियो ने विभिन्न फिल्मों में मंजू वारियर द्वारा निभाए गए विभिन्न पात्रों को दिखाया जा रहा है।

अभिनेत्री मंजू वारियर को क्रिसमस-विशेष एपिसोड में सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में देखा गया था। आश्चर्यचकित करने वाले वीडियो के साथ , प्रतियोगियों को मंजू वारियर के कुछ हिट गीतों को श्रद्धांजलि के रूप में गाते देखा गया था । अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म की यादों को याद करते हुए स्मृति लेन पर कदम रखा। संगीत रियलिटी शो ' सा रे गा मा पा केरलम ’में प्रतियोगियों द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ दिल जीतना जारी है। शो में वर्तमान में 10 प्रतियोगी हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कंटेस्टंट को करना पद सकता है बेदखली का सामना

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

सेमबरूथी में अगले एपिसोड में देखंगे की पार्वती मिश्रा को देगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -