पीबीएल 4 : अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने बेंगलुरू रैपटर्स को दी 4-3 से मात
पीबीएल 4 : अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने बेंगलुरू रैपटर्स को दी 4-3 से मात
Share:

हैदराबाद : क्रिस्टी गिलमाउर की अहम जीत के दम पर अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स ने शुक्रवार को प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सीजन में यहां गाचीबोवली स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में बेंगलुरू रैपटर्स को 4-3 से मात दी। यह अहमदाबाद की लगातार तीसरी जीत है। एक समय मैच 3-3 से बराबरी पर था और मैच का नतीजा महिला एकल वर्ग के आखिरी मुकाबले पर था जहां क्रिस्टी ने बेंगलुरू की वू थरांग को 15-8, 15-13 से हरा अहमदाबाद को लगातार तीसरी जीत दिलाई।

बुमराह की घातक गेंदबाजी की बदौलत जीत के करीब पहुंची टीम इंडिया

जीतने पर मिलते दो अंक

जानकारी के मुताबिक मुकाबले का पहला मैच मिश्रित युगल का था जहां अहमदाबाद की तरफ से सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी कोर्ट पर उतरी थी। इस जोड़ी ने बेंगलुरू की मार्कस एलिस और लॉरेन स्मिथ की जोड़ी को 13-15, 15-11, 15-14 से हरा दिया। यह अहमदाबाद का ट्रम्प मैच था। गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक ट्रम्प मैच होता है। इस मैच में जीत से टीम को दोगुने यानी दो अंक मिलते हैं तो वहीं हारने पर एक अंक का नुकसान उठाना पड़ता है।

टॉम लैथम की शानदार शतकीय पारी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बेंगलुरू की उम्मीदे अब भी कायम 
पुरुष एकल वर्ग मैच की बात करें तो इस मैच में अहमदाबाद के सौरभ वर्मा और बेंगलुरू के बी.साई. प्रणीत कोर्ट पर थे। सौरभ ने इस मुकाबले को 15-11, 11-15, 15-14 से जीत बड़ी जीत हासिल करते हुए अहमदाबाद को 3-0 से आगे कर दिया। मैच अहमदबाद की गिरफ्त में जाता दिख रहा था, लेकिन पुरुष युगल के अगले मैच में बेंगलुरू के किदाम्बी श्रीकांत ने अहमदाबाद के डारेन लिव को 15-9, 6-15, 15-11 से पटक कर बेंगलुरू की वापसी की उम्मीदों को जिंदा कर दिया।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रिकॉर्ड जीत के करीब पहुंचा न्यूजीलैंड

पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने दर्ज की पाकिस्तान पर शानदार जीत

सीके नायडू ट्रॉफी : उत्तराखंड ने मणिपुर को पारी और 181 रनों से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -