IPO से पहले Paytm में बड़ी हलचल, प्रेसिडेंट अमित नय्यर समेत कई बड़े अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी
IPO से पहले Paytm में बड़ी हलचल, प्रेसिडेंट अमित नय्यर समेत कई बड़े अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी
Share:

नई दिल्ली: इनीशियल पब्लिक ऑफर यानी IPO से पहले दिग्गज डिजिटल पेमेंट्स कंपनी पेटीएम (Paytm) में हड़कंप मचा हुआ  है. कंपनी जुलाई के आखिर तक IPO के लिए आवेदन करने वाली है, किन्तु उससे पहले ही कंपनी के कई सीनियर अधिकारियों ने त्यागपत्र दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पेटीएम के अध्यक्ष सहित कई बड़े अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. इनमें चीफ एचआर ऑफिसर रोहित ठाकुर का नाम भी शामिल हैं.

बता दें कि अमित नय्यर ने पिछले महीने ही अपना पद छोड़ दिया था. वह पेटीएम के फाइनेंशियल सर्विसेज डिविजन के हेड थे. नय्यर अगस्त 2019 में कंपनी में शामिल हुए थे. नय्यर कंपनी के लेंडिंग, इश्योरेंस, डिस्ट्रीब्यूशन, वेल्थ मैनेजमेंट और स्टॉक ब्रोकिंग का काम देख रहे थे. पेटीएम ज्वाइन करने से पहले नय्यर एडवाइजरी फर्म Arpwood Capital में प्रबंध निदेशक के पड़ पर काम कर रहे थे. पेटीएम के बोर्ड ने नय्यर का इस्तीफा मंजूर भी कर लिया है.

पिछले महीने कंपनी के चीफ एचआर ऑफिसर रोहित ठाकुर ने भी अपने पड़ से त्यागपत्र दे दिया था. वह पेटीएम में केवल 18 महीने तक रहे. पेटीएम से इस्तीफा देने वालों में केवल ठाकुर और नय्यर का ही नाम नहीं हैं. इस साल, पहले ही कई अधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं.

खुशखबरी! 5 दिन सस्ते में मिलेगा सोना, सरकार दे रही है अवसर

SBI ने शुरू की बड़ी योजना, इन ग्राहकों को दे रहा 2 लाख रुपए तक का लाभ

मुकेश अंबानी की शॉपिंग जारी, बेड और बाथ प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली कंपनी खरीदेगी रिलायंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -