मुकेश अंबानी की शॉपिंग जारी,  बेड और बाथ प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली कंपनी खरीदेगी रिलायंस
मुकेश अंबानी की शॉपिंग जारी, बेड और बाथ प्रोडक्‍ट्स बनाने वाली कंपनी खरीदेगी रिलायंस
Share:

नई दिल्ली: एशिया के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज घरेलू फैशन ब्रांड पोर्टिको में मैज्‍योरिटी स्‍टेक खरीद सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट में इस सौदे के बारे में दो लोगों ने पुष्‍टी की है। बता दें कि पोर्टिको, क्रिएटिव ग्रुप के स्वामित्व वाला एक तेजी से उभरता हुआ ब्रांड है, जो ऑफलाइन स्टोर के साथ ही ऑनलाइन स्‍टोर को ऑपरेट करता है। कंपनी बेड और बाथ प्रोडक्‍ट्स का निर्माण और बिक्री करती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस ने कंपनी के मैज्‍योरिटी स्‍टेक हासिल करने के लिए संपर्क किया था। सौदा लगभग फाइनल हो चुका है। पोर्टिको का नाम आलोक इंडस्ट्रीज के साथ भी जोड़ा जा सकता है। गत वर्ष फरवरी में, RIL ने कहा था कि वह दिवालिया कपड़ा निर्माता के लिए जेएम फाइनेंशियल एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी के साथ संयुक्त रूप से बोली लगाने के बाद, 250 करोड़ रुपए में आलोक इंडस्ट्रीज में 37.7 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी।

पोर्टिको की वेबसाइट के मुताबिक, यह होम फैशन सेगमेंट में सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है। बाजार में अपेक्षाकृत देर से प्रवेश करने के बाद भी, पोर्टिको इंडिया फिलहाल देश में नंबर 2 खिलाड़ी के रूप में मौजूद है। पोर्टिको का न्यूयॉर्क में भी संचालन है, किन्तु वह इकाई सौदे का हिस्‍सा नहीं है। यह बातचीत ऐसे वक़्त में हुई है जब रिलायंस डिजिटल और रिटेल सेगमेंट में खरीदारी की होड़ में है, जो एक ऑनलाइन-ऑफलाइन इकोसिस्टम बनाने का प्रयास कर रहा है जो उपभोक्ता की सभी प्रमुख आवश्यकताओं को पूरा करता है।

मुंबई: आम यात्रियों के लिए जल्‍द शुरू होगी मुंबई लोकल, लेकिन माननी होगी यह शर्त

दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, गीता ने दिया बेटे को जन्म, लगा बधाइयों का ताँता

Velley in Delhi में नजर आएँगे करण देओल, शेयर किया अपना नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -