पेटीएम ने बढ़ाया मदद का हाथ, गुजरात सरकार को दान किए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर
पेटीएम ने बढ़ाया मदद का हाथ, गुजरात सरकार को दान किए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर
Share:

अहमदाबाद: कोरोना महामारी ने हर तरफ अपना आतंक मचा रखा है वही अहमदाबाद 11 मई कोरोना संक्रमण के प्रकोप की वजह से देश में चिकित्सा ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए पेटीएम फॉउंडेशन ने गुजरात को ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र सहित 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर उपलब्ध कराये हैं।

कंपनी ने बयान में बताया कि ऑक्सीजन प्लांट सरकारी हॉस्पिटल्स में लगाए जायेंगे। वही 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर राज्यपाल आचार्य देवव्रत के मार्गदर्शन में चल रही कोरोना सेवा यागना मुहीम के तहत गैर सरकारी संगठनों में वितरित किये जायेंगे। पेटीएम के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष विजय शेखर शर्मा ने कहा, ‘हमने अगले महीने तक सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट शुरू करने की योजना बनाई है। उन्होंने आगे कहा, मुझे खुशी है कि लोगों ने इतनी उदारता से दान दिया और हम थोड़े समय में 25 करोड़ रुपये जुटा पाए। लोगों ने 12.5 करोड़ रुपये दान किया और हमने लक्ष्य हासिल करने के लिए अपनी तरफ से एक समान राशि जोड़ी। गुजरात के राज्यपाल ने इस मदद के लिए पेटीएम के सीईओ का धन्यवाद दिया।

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना के आंकड़े एक बार चिंता बढ़ा रहे हैं। सोमवार को देश में कोरोना के कुल 3.29 लाख नए केस सामने आए थे, जो मंगलवार को बढ़कर 3.48 लाख पहुंच गए हैं. वहीं मौत के नए आंकड़े ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। देश में एक दिन में पहली बार कोरोना से 4200 मरीजों की जान गई है। इससे पहले 7 मई को देश में सबसे अधिक मौतें हुई थीं, जब एक दिन में रिकॉर्ड 4187 कोरोना मरीजों की मौत हुई थी।

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर कंपनी ने HC को दी अहम जानकारी, बताया मजदूरों के लिए क्या है इंतज़ाम

एक दिन में 'कोरोना' से कभी नहीं हुई थी इतनी मौतें, पिछले 24 घंटों में टूटे सभी रिकॉर्ड

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आरोपी की सहूलियत के आधार पर मुकदमा ट्रांसफर नहीं कर सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -