पेटीएम ने अपने रेंट पेमेंट्स फीचर के विस्तार का किया एलान
पेटीएम ने अपने रेंट पेमेंट्स फीचर के विस्तार का किया एलान
Share:

डिजिटल वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म पेटीएम ने अपने रेंट पेमेंट्स फीचर के विस्तार की घोषणा की है। अब, किरायेदार अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अपने मकान मालिकों के बैंक खाते में तुरंत अपना मासिक किराया भी हस्तांतरित कर सकते हैं। कंपनी ने इस तरह के लेनदेन पर 1000 तक के कैशबैक की भी घोषणा की है।

हर ट्रांजैक्शन पर कैशबैक कमाने के अलावा, यूजर्स क्रेडिट कार्ड प्वाइंट भी जमा कर सकेंगे। मकान मालिक को भुगतान करने के लिए, उपयोगकर्ता को केवल पेटीएम होम स्क्रीन पर "रिचार्ज एंड पे बिल" अनुभाग से "किराया भुगतान" का चयन करना होगा। उपयोगकर्ता क्रेडिट कार्ड से सीधे मकान मालिक के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं।

पेटीएम अन्य भुगतान मोड जैसे कि UPI, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से किराया भुगतान करने की सुविधा देता है। इसे परेशानी मुक्त बनाने के लिए, उपयोगकर्ता को केवल मकान मालिक के बैंक खाते का विवरण दर्ज करना होगा और इससे अधिक कुछ नहीं। अभिनव डैशबोर्ड सभी किराए के भुगतानों को ट्रैक करने में भी मदद करता है, देय तिथियों के बारे में याद दिलाता है और जमींदारों को तत्काल भुगतान की पुष्टि भेजता है। नरेंद्र यादव, उपाध्यक्ष - पेटीएम ने कहा, "हाउस रेंट हमारे देश में किरायेदारों के लिए सबसे अधिक आवर्ती खर्च है। लॉन्च के कुछ महीनों के भीतर, हमारा रेंट पेमेंट फीचर पहले ही लाखों उपयोगकर्ताओं को इन अनिश्चित समय और भुगतान में तरलता बनाए रखने में सक्षम बनाता है। 

जानिए वे महत्वपूर्ण स्थान जहां किया जा सकता है mAadhaar ऐप का उपयोग

सेंसेक्स में फिर आई गिरावट, निफ़्टी इतना रहा

एक सप्ताह में चार श्रम संहिता के तहत नियमों को अंतिम रूप देने की है संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -