धारा 370 हटने से झूम उठीं पायल रोहतगी, शेयर किया बाबा महांकाल का वीडियो

धारा 370 हटने से झूम उठीं पायल रोहतगी, शेयर किया बाबा महांकाल का वीडियो

ट्विटर पर अपने वीडियोज़ के चलते अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली अदाकारा पायल रोहतगी द्वारा इस इस बार आर्टिकल 370 पर बात की गई है. सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली पायल एक बार फिर से मैदान में नजर आई हैं. 

बता दें किइस बार उन्होंने आर्टिकल 370 हटने की बधाई दी है और पायल ने एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो साझा किए हैं. साथ ही एक वीडियो बाबा महाकाल का बताया जा रहा है और इसमें उनका श्रृंगार हो रहा है. वहीं इसके कैप्शन में पायल ने लिखा कि, #Article370 निकलने की सभी देश वासियों को बधाई. इस ट्वीट के करीब 40 मिनट बाद पायल द्वारा दूसरा वीडियो भी शेयर किया गया है.

दूसरे वीडियो में पायल ने कहा कि हमारे देश के प्रेजिडेंट श्री रामनाथ कोविंद जी ने आर्टिकल 370 को निकालने के लिए हस्ताक्षर कर दिए हैं. पायल द्वारा आगे कहा गया है कि, उन्होंने ऐसा कर इतिहास रचा है. महान दलित नेता जो कि हमारे देश के राष्ट्रपति हैं उन्होंने ये काम किया है. यह जानकारी गृह मंत्री अमित शाह जी द्वारा सदन में दी गई है. इस बारे में बात करते हुए पायल द्वारा पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रिया कहा गया है. साथ ही  बीजेपी को वोट कर सत्ता में लाने वाले देशवासियों को धन्यवाद कहा.

 

सिगरेट के कश लगाने के बाद प्रियंका ने किया ऐसा काम, फैन बोला-छोरी हाथ से निकल गई

रणबीर से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, कहा- मैंने हर पल...'

बॉक्स-ऑफिस पर नहीं भिड़ेंगे अक्षय-सलमान, खुश हुए खिलाड़ी कुमार

अब इस कारण ट्रोल हुई काजोल की बेटी, यूजर्स बोले- अजय देवगन का फीमेल वर्जन