रणबीर से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, कहा- मैंने हर पल...'
रणबीर से ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत, कहा- मैंने हर पल...'
Share:

बॉलीवुड की सफल फिल्मों जैसे कि 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' में नजर आ चुकीं खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. शादी से पहले दीपिका के कई अफेयर की चर्चा खूब होती थीं और उनका नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा.

बात दें कि दीपिका पादुकोण का रणबीर कपूर के साथ लंबा रिश्ता रहा था. वहीं अब दीपिका द्वारा अपने संघर्ष और रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद के दिनों को याद किया गया है. वहीं हाल ही में उन्होंने वोग मैगजीन को इंटरव्यू दिया है और कहा है कि- 'एक शब्द जो मेरे डिप्रेशन के अनुभवों का सबसे अच्छे से बयां करता है, वह है संघर्ष. मैंने हर पल संघर्ष किया. लोग थोड़ा दुखी होने के साथ भ्रमित करते हैं. उनके मुताबिक़, हाल ही में एक अभिनेता ने कहा कि उनके पास डिप्रेस होने के लिए कुछ खास नहीं है, मानो डिप्रेशन एक विकल्प हो!.' इसके अलावा दीपिका ने पति रणवीर सिंह को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण की आखिरी फिल्म पद्मावत थी और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया  गया था. जबकि फिल्म पद्मावत को ना केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था बल्कि फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की गई थी. जल्द वे फिल्म छपाक में नजर आएगी.

अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

भाई टोनी संग नेहा कक्कड़ ने गाय यह गाना, VIDEO हुआ वायरल

ऐतिहासिक फैसले पर बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा- अब अरबन नक्सल..'

आर्टिकल 35A : कश्मीर का विभाजन, अशोक पंडित ने समर्थन में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -