भाई ईशान और कुणाल संग शाहिद विदेश में मचा रहे धूम, वायरल हुआ बाइक राइड का वीडियो

भाई ईशान और कुणाल संग शाहिद विदेश में मचा रहे धूम, वायरल हुआ बाइक राइड का वीडियो

बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस के बाद अभिनेता शाहिद कपूर खबरों में लगातार बने हुए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद बाकी की फिल्मों के लिए एक लेवल सेट कर लिया है. इस फिल्म की जबरदस्त सफलता को एंजॉय करने के लिए शाहिद कपूर अपने छोटे भाई इशान खट्टर के साथ स्विट्जरलैंड में बाइक राइड पर निकले हैं और इन्हें सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू द्वारा भी जॉइन किया गया है. 

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और इशान खट्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं और जो कि काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. फोटोज देखकर आप भी यह अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहिद अपने करीबी दोस्तों के साथ किस तरह से एंजॉय कर रहे हैं. अभिनेता कुणाल खेमू द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए हैं और इस दौरान वे फैंस को जानकारी दे रहे हैं कि वे असल में स्विट्जरलैंड में कहां पर बाइक राइड कर रहे हैं. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता शाहिद कपूर आजकल फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर काफी अहतियात भी बरत रहे हैं. वे सोच-समझकर ही कोई फिल्म साइन करेंगे ऐसी खबरें भी खूब आ रही हैं. फिल्म कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस भी 40 करोड़ के आसपास कर ली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instagaram story by @suved Of to Italy @shahidkapoor dimi che sei a Torino!!!!! Arrivo subito!

A post shared by M&G SHAHID KAPOOR (@shahidkapoor_crazy_fans) on

फिल्म ‘बाटला हाउस’ के रिलीज पर लग सकती है रोक, जानिए कारण

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक से की यह बड़ी अपील

तैमूर को अक्षय कुमार मानते हैं 'बॉलीवुड का भविष्य' लेकिन...

सारा ने लूट ली सारी महफ़िलें, बिकिनी में दिए बोल्ड पोज