शादी के बंधन में बंधे संग्राम और पायल, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं क़यामत
शादी के बंधन में बंधे संग्राम और पायल, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं क़यामत
Share:

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने शादी कर ली है और अब यह दोनों एक-दूजे के हो गये हैं। दोनों ने अपने 12 साल पुराने रिश्ते को शादी में बदल दिया है और अब दोनों 7 जन्म के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। आपको बता दें कि पायल-संग्राम ने शादी के लिये गुजरात-हरियाणा नहीं, बल्कि आगरा शहर को चुना। जी हाँ और दोनों ने जेपी पैलेस में शादी रचाई है। आगरा के जेपी पैलेस में सात फेरे लेकर पायल और संग्राम ने अपने जीवन का नया सफर शुरू किया। आप देख सकते हैं लाल रंग के जोड़े में पायल रोहतगी बेहद खूबसूरती दिख रही थीं और पायल के चेहरे पर संग्राम की दुल्हनियां बनने की ख़ुशी भी साफ़ दिख रही है। दूसरी तरफ संग्राम सिंह भी शेरवानी में काफी जंचे।

फिलहाल पायल और संग्राम की खुशियों भरी वेडिंग तस्वीरें हर किसी का दिल जीत रही हैं। जी दरअसल शादी से पहले पायल और संग्राम ने माता पार्वती और महादेव का मंदिर में आशीर्वाद लिया और दोनों के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं। दोनों ने परिवार और दोस्त के बीच अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूजे का साथ निभाने का वादा किया।

आपको बता दें कि नाक में नथ, मांग टीका और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिये पायल को देखकर संग्राम दिल हार गए। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से एक-दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं और इतने सालों में ये हमेशा एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ खड़े दिखाई दिये। वैसे पायल संग्राम से शादी करने को तैयार नहीं थीं और इसकी वजह थी कि वो कभी मां नहीं बन सकतीं। जी हाँ और इस बात का खुलासा पायल ने लॉकअप में किया था। यह सब जानने के बाद भी पायल के लिये संग्राम का प्यार कम नहीं हुआ और आज वो हमेशा के लिये एक हो गए हैं।

'कैप्सूल गिल' से सामने आया अक्षय का पहला लुक, पगड़ी-दाढ़ी में जचे सुपरस्टार

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से अब तक नहीं रोई माँ, कहा- 'मैं नहीं रोऊंगी अब मेरा बेटा ऊपर है।।।'

बेबी बंप के साथ सामने आई आलिया भट्ट की पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -