बेबी बंप के साथ सामने आई आलिया भट्ट की पहली फोटो
बेबी बंप के साथ सामने आई आलिया भट्ट की पहली फोटो
Share:

आलिया भट्ट जल्द माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, उन्होंने रणबीर कपूर से इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की थी और शादी के 2 महीने बाद यानी कि जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। आप सभी को बता दें कि आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर परिवार, दोस्त से लेकर फैंस भी काफी खुश हुए और अब सभी उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस की बेबी बंप की कुछ फोटोज सामने आई हैं जो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से लीक हुई है। इन फोटोज में आप देखेंगे कि कैसे प्रेग्नेंसी में भी आलिया खूब मेहनत कर रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि ऐसे समय में एक्शन सीन की भी शूटिंग कर रही हैं।

जी हाँ और इस वजह से फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं आलिया ने इस दौरान लाइट ब्राउन कलर का आउटफिट पहना है जिसमें उनका बेबी बंप आपको साफ नजर आएगा। आपको हम यह भी बता दें कि आलिया ने भी शुक्रवार को फिल्म के सेट से फोटोज शेयर की थी क्योंकि उनका काम पूरा हो गया है, हालांकि आलिया ने अपनी जो भी फोटोज शेयर की थी वो आधी थीं जिसमे उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट कॉफी विद करण शो में नजर आईं और इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर बड़े खुलासे किए। वहीँ शो में आलिया ने बताया कि कैसे उनकी और रणबीर की लव स्टोरी फ्लाइट से शुरू हुई थी।

जी दरअसल, दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के वर्कशॉप के लिए जा रहे थे और दोनों की साथ में सीट थी। हालाँकि जैसे ही रणबीर उनके साथ बैठे तभी उनकी सीट में कुछ दिक्कतें आने लगी और इसके बाद फ्लाइट के स्टाफ के लोगों ने रणबीर को दूसरी सीट देने को कहा और इससे आलिया काफी निराश हो गई थीं। वहीं आगे आलिया ने बताया कि वह मन में कहतीं कि क्यों मेरे सपने टूट रहे हैं। लेकिन फिर सीट सही हो गई और रणबीर वापस आलिया के साथ बैठ गए। उसके बाद आलिया ने आगे बताया कि रणबीर से जब उनकी बात हुई तो उन्होंने भी कहा कि मैं सोच रहा था कि इतना अच्छा मौका ये सीट सब खराब कर देगी और इसके बाद दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से अब तक नहीं रोई माँ, कहा- 'मैं नहीं रोऊंगी अब मेरा बेटा ऊपर है...'

इस मशहूर अदाकारा को हो गया एड्स, दरगाह के बाहर मिली कीड़े लगी लाश

एम्स्टर्डम में वरुण-जाह्नवी संग न्यासा देवगन ने मचाया बवाल, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -