भाग्यश्री संग अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट
भाग्यश्री संग अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट
Share:

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कुर्सी पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को कौन नहीं जानता। अभिनेत्री से लेकर, जज तक एवं अब कपिल के कॉमेडी शो में गद्दी पर विराजमान अर्चना की जर्नी से हर कोई वाकिफ है। अर्चना पूरन सिंह काफी वक़्त से मनोरंजन जगत का भाग रही हैं। किरदार भले ही अलग रहे हों, मगर लोगों के नजरों के सामने रही हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि अर्चना अपने घर की नौकरानी से किस प्रकार पेश आती हैं? 

वही यदि आप अर्चना पूरन सिंह के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उनके घर में एक डॉमेस्टिक हेल्पर है जिसका नाम है भाग्यश्री। अर्चना आए दिन भाग्यश्री का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो साझा किया तथा इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स के कमेंट्स की जैसे बाढ़ सी आ गई हो। सभी लोग अर्चना के व्यवहार को लेकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।
 
वही नए शेयर्ड क्लिप में मेड भाग्यश्री शिकायत करती नजर आती है कि अर्चना पूरन सिंह के दोनों बेटे उसकी मिमिक्री करते हैं। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि वह ये शब्द कहां से सीखती है, जिस पर वह हँसते हुए बोलती है कि 'आप सबका सुन-सुनकर ही थोड़ा-थोड़ा सीख रही हूं।' इसके बाद वह अपनी इंग्लिश से जुड़ा एक किस्सा बताती है, जिसे सुन सब हंस पड़ते हैं। वहीं मिमिक्री वाले मामले में अर्चना का बेटा और भाग्यश्री बहस करते नजर आते हैं। जिस प्रकार से इनके बीच की बात हुई, वो दिखाता है कि कैसे मेड होकर भी ये लड़की सिंह परिवार के लिए सदस्य की भांति है। वही अर्चना का ये वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। 

होली पर 'अनुपमा' में मचेगा धमाल, अनुज-वनराज में छिड़ेगी जंग

TVS ने लॉन्च किया ऐसा स्कूटर जो मानेगा आपकी सारी बात, जानिए कैसे...?

इस कारण पति रितेश से अलग हुई राखी सावंत, एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -