MeToo: अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए अनुराग कश्यप, दोबारा पुलिस थाने जाएंगी पायल

MeToo: अभी तक गिरफ्तार नहीं किए गए अनुराग कश्यप, दोबारा पुलिस थाने जाएंगी पायल

मुंबई: एक्ट्रेस पायल घोन ने यौन शोषण के इल्जाम लगाने के बाद फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. पुलिस के इस रवैये पर सवाल उठाते हुए रव‍िवार को पायल घोष और उनके वकील नितिन सतपुते फिर से थाने जाएंगे. पायल और उनके वकील आज वर्सोवा पुलिस थाने जाएंगे, जहां आरोपी यानी अनुराग कश्यप को अभी तक अरेस्ट नहीं किए जाने को लेकर वे पुलिस से प्रश्न करेंगे.

उनका कहना है कि जब गरीब इंसान दुष्कर्म जैसे जुर्म करता है तो उन्हें पुलिस फ़ौरन पकड़ लेती है बगैर किसी जांच-पड़ताल के तो अब इसमें देरी क्यों. क्यों गरीब और अमीर के बीच इस प्रकार का फर्क किया जा रहा है. पायल ने दोबारा ट्वीट करते हुए पीएम मोदी, अमित शाह और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से इन्साफ की गुहार लगाई थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि- "मैंने एक अपराधी के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है जो दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं और मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है, मुझसे ही सवाल पूछे जा रहे हैं. जबकि आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है. क्या मुझे इन्साफ मिलेगा'.

ममता बनर्जी को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की छात्रा रही हूं और मेरे पास किसी का सपोर्ट नहीं है जो कोलकाता में रहते हों जिसके पीछे कोई ड्रग पेडलर या ख़ुदकुशी के लिए उकसाने वाला छ‍िपा हो. तो फिर ये फर्क क्यों? @mamtaofficial प्लीज जवाब दें मैडम."

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर

प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के फॉलोअर ज्यादा होने पर एक यूजर ने किया अभिनेता ट्रोल

पायल घोष ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर उठाए सवाल, कही ये बात