पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर

पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोपों के बीच पति सैम बॉम्बे ने साझा की ये तस्वीर

अभिनेत्री पूनम पांडे अक्सर ही किसी ना किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं। तनावों का और पूनम पांडे का गहरा रिश्ता रहा है। अब उनका विवाह भी विवादों में है। दरअसल, कुछ सप्ताह पहले ही पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे संग विवाह रचाया था। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए प्रशंसक को शादी की खबर दी थी तथा अब हाल ही में उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। यही नहीं अभिनेत्री ने अपने पति के विरुद्ध FIR भी दायर कराई है।

वही इस बीच उनके विवाह में एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री के पति सैम बॉम्बे ने अभिनेत्री के घरेलू हिंसा तथा उनके वीडियोज बेचकर कमाई करने के आरोपों के मध्य वेडिंग तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हैं। सैम बॉम्बे ने इस फोटो के साथ कोई भी कैप्शन या मैसेज नहीं लिखा है। परन्तु इस फोटो को देखने के पश्चात् लोग निरंतर सैम से पूछ रहे हैं कि क्या अब उनके एवं पूनम पांडे के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

वही जहां बीते कुछ दिनों से सैम बॉम्बे, पूनम पांडे के लगाए दोषों के कारण चर्चाओं में हैं तो वहीं सैम ने ये फोटो साझा कर लोगों को हैरानी में डाल दिया है। इस फोटो को देखकर उपभोक्ता कमेंट के माध्यम से उनसे पूछ रहे हैं कि दोनों के बीच का मामला सुलझ गया है क्या। वहीं इस फोटो पर पूनम पांडे ने भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐसे में हर किसी को अभिनेत्री के रिएक्शन की प्रतीक्षा है, क्योंकि सैम बॉम्बे पर अभिनेत्री ने ही मारपीट के आरोप लगाए हैं। इसी के साथ अब देखना ये है कि ये मुद्दा और कितने मोड़ लेता है।

प्राची देसाई से अभिषेक बच्चन के फॉलोअर ज्यादा होने पर एक यूजर ने किया अभिनेता ट्रोल

पायल घोष ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर उठाए सवाल, कही ये बात

डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता को कुछ इस तरह किया विश, शेयर की ये फोटो