बॉक्स ऑफिस पर पवन ने धो डाला महेश बाबू के फैंस का गुमान
बॉक्स ऑफिस पर पवन ने धो डाला महेश बाबू के फैंस का गुमान
Share:

साउथ में हमेशा ही फैंस के मध्य अपने फेवरेट स्टार को लेकर वॉर देखने के लिए मिलती है। टॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के फैंस तो हमेशा ही एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देते है। कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन 9 अगस्त के दिन उनकी मूवी पोकिरी (Pokiri) को फैंस और मेकर्स ने थियेटर्स में री-रिलीज कर दोइया गया है। इस मूवी ने 16 साल बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिज़नेस किया था। मूवी को देखने महेश बाबू के फैंस धड़ाधड़ सिनेमाघर पहुंच गए। इसके उपरांत उनके प्रोफेशनल राइवल पवन कल्याण के फैंस के बीच भी जंग छिड़ चुकी थी।

2 सितंबर के दिन पवन कल्याण के जन्मदिन को खास मनाने के लिए फैंस ने साउथ के पावर स्टार की ब्लॉकबस्टर मूवी जलसा (Jalsa) दोबारा रिलीज की। वर्ष 2008 में सिनेमाघर पहुंची पवन कल्याण की इस मूवी ने उस वक्त जबरदस्त बिज़नेस किया था और ये एक सुपरहिट मूवी थी। अब 2 सिंतबर के दिन दोबारा रिलीज होने के उपरांत भी इस मूवी ने शानदार कमाई के आंकड़े दर्ज करवाए हैं। खबरों का कहना है कि 500 शोज के साथ रिलीज हुई जलसा ने अकेले तेलुगु राज्यों से ही 2.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया था। जो महेश बाबू की पोकिरी से अधिक है। 

ख़बरों का कहना है कि महेश बाबू स्टारर पोकिरी ने बॉक्स ऑफिस से री-रिलीज के दिन तेलुगु राज्यों से 2.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। हालांकि उस वक्त इस मूवी को महज 375 शोज ही मिल पाए थे। महेश बाबू की फिल्म पोकिरी की कमाई अब तक की सबसे धांसू बताई जा रही थी। जिसे अब पवन कल्याण की मूवी जलसा ने पीछे छोड़ दिया है। इस बीच सुनने में आया है कि सुपरस्टार प्रभास के फैंस भी उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी बिल्ला को एक्टर के बर्थडे के दिन रिलीज करने की तैयारी में हैं। जिसके बाद कयास है कि प्रभास की फिल्म बिल्ला अगर दोबारा थियेटर पहुंची तो ये फिल्म दोनों ही सितारों को इस लिस्ट में पीछे छोड़ने वाली है।  

अब Youtube पर नहीं परेशान करेंगे Add, बस कर दें ये काम

जिसे सालों से लोग समझ रहे थे इंसान, असल में वो निकला रोबोट

अब घर बैठे आप भी कर सकते है पैन को आधार से लिंक, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -