रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना
रिलीज हुआ पवन सिंह का नया गाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी की पहचान की जरुरत नहीं है। पवन सिंह अपना जन्मदिन हर वर्ष की तरह धूमधाम तरीके से सेलिब्रेट किया है। पवन सिंह ने भोजपुरी वर्ल्ड में अपनी एक अलग पहचान भी बना चुके है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि लोग उन्हें सलमान खान से कंपेयर भी कर रहे है। उनका कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही धमाल मचाने लगता है। वहीं उनकी मूवी भी सुपरहिट होती हैं। इसी दौरान पवन सिंह ने अपने बर्थडे पर फैंस को एक खास तोहफा भी दे चुके है। उनका एक नया गाना सामने आया है, जिसका नाम 'पाँचे के नाचे अइहा' (Panche Ke Nache Aiha) है। 

पवन सिंह का नया गाना हुआ रिलीज: खबरों का कहना है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह के इस नए गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी जारी किया जा चुका है। इस सॉन्ग में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह भी हैं। गाने की शुरुआत में पवन, डिंपल को कंधे पर उठाकर एंट्री करते हुए दिखाई देने वाले है। पवन सिंह का ये अंदाज देख फैंस का बज हाई हो गया है। इस सॉन्ग में पवन सिंह और डिंपल की केमिस्ट्री देखने काबिल है। 

 

दोनों एक दसरे के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं। वीडियो में पवन काले कलर के कुर्ता और डिंपल रेड कलर के लहंगे में दिखाई दे चुके है। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। खबरों का कहना है कि रिलीज होने के उपरांत से ये सॉन्ग इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। वहीं इस गाने को महज 4 घंटे में 1.50 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे 8 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल गए है। 

जंगल में मंगल कर रही नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो

'पवन सिंह से शादी कर लो', इस एक्ट्रेस से सरेआम शख्स ने कह दी ये बात

वायरल हुआ मेरा दिल ये पुकारे... का भोजपुरी वर्जन, आपने सुना क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -