वायरल हुआ मेरा दिल ये पुकारे... का भोजपुरी वर्जन, आपने सुना क्या?
वायरल हुआ मेरा दिल ये पुकारे... का भोजपुरी वर्जन, आपने सुना क्या?
Share:

बीते दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा के सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे।।। पर लटके झटके लोगों ने बेहद पसंद किए थे। उन्होंने लता मंगेशकर के इस एवरग्रीन गाने पर जबरदस्त डांस किया था। दोस्त की शादी में किया उनका ये डांस इतना वायरल हुआ कि इस पर रील्स बनाने का सिलसिला अभी तक जारी है। अब इस गाने का भोजपुरी रैप वर्जन भी रिलीज हुआ है। जिसे सुनकर आपको मजा आने वाला है।

इस सुपरहिट गाने को यूट्यूबर जिप्सीसोल रोहित ने भोजपुरी में गाकर नया ट्विस्ट दिया है। भोजपुरी रैप में एक कपल की प्रेम कहानी बताई गई है। गाने के भोजपुरी वर्जन को 'UPSC वाला LOVE' टाइटल दिया गया है। लोग इस रैप को सुनने के पश्चात् जमकर मजे ले रहे हैं। इस रैप को भोजपुरी रैपर जिप्सीसोल रोहित ने गाया है। उन्होने अपने यूट्यूब चैनल Bihari Gypsy Soul पर इस वर्जन को रिलीज किया है। रोहित इससे पहले भी कई लोकप्रिय गानें का भोजपुरी रैप बना चुके हैं। रोहित ने हिट सॉन्ग मनिके मागे हिते सॉन्ग को भी अपने वर्जन में रिलीज किया था।

भोजपुरी प्रशंसकों के बीच जिप्सीसोल रोहित बहुत लोकप्रिय हैं। उनके चैनल का नाम Bihari Gypsy Soul है। उनके यूट्यूब पर 3।52K सब्सक्राइबर्स हैं। वे म्यूजिक एवं फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं। रोहित की इंस्टा पर स्टार्स संग तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा के भोजपुरी वर्जन को 8 हजार से अधिक व्यूज प्राप्त ही चुके हैं। गाने में रैप के लिरिक्स लिखे हैं ऋषि राज एवं बिहारी जिप्सी सोल ने। इस गाने को सुनने के बाद लोग रोहित की प्रशंसा कर रहे हैं। उनके वर्जन को मजे से लूप में सुन रहे हैं। एक ने लिखा- भाई जबरदस्त, आप भोजपुरी भाषा में गंदा गाने वालों के लिए आईना हो। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -