'पवन सिंह से शादी कर लो', इस एक्ट्रेस से सरेआम शख्स ने कह दी ये बात
'पवन सिंह से शादी कर लो', इस एक्ट्रेस से सरेआम शख्स ने कह दी ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी कभी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने प्रशंसकों संग कुछ गुफ्तगू की। इसमें उन्होंने प्रशंसकों के हर तरह के और हर फील्ड से जुड़े सवालों के जवाब दिए। एक शख्स ने पहले तो रानी चटर्जी से कहा कि बताओ मैम आप शादी कब कर रहे हो। आपकी उम्र निकल गई है। आप बूढ़ी हो गई हो। इसपर रानी ने जबरदस्त जवाब देते हुए लिखा कि बूढ़ी को लड़का कहां मिलता है, तुम्हारी नजर में कोई लड़का हो तो बताना। 

वही रानी के इस जवाब से साफ जाहिर हो रहा है कि वह इस वक़्त किसी को डेट नहीं कर रही हैं। अपनी जिंदगी को अपने टर्म्स पर जी रही है। रानी का यह जवाब पढ़कर एक और शख्स ने फ्री फंड में अपनी राय देते हुए लिखा, "मैम, पवन सिंह सर से शादी कर लीजिए। मेरी नजर में तो वही किंग ऑफ भोजपुरी हैं।" रानी ने शख्स की इस राय पर हंसते हुए जवाब लिखा, "बहुत ही जबरदस्त, एक मयान में दो तलवार नहीं रह सकतीं।" रानी के इस जवाब से स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि पवन सिंह उन्हें फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। 

दरअसल, रानी चटर्जी एवं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच कई बार खटपट देखने को मिली है। भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर इल्जाम लगाए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी के लिए भद्दे कॉमेंट्स किए तथा उनकी कुछ वल्गर फोटोज भी शेयर कीं, वह भी उनकी इच्छा के खिलाफ। इस मामले में रानी चटर्जी का भी नाम सामने आया था। जिसके पश्चात् रानी का कहना था कि उन्हें इस अश्लील कॉन्ट्रोवर्सी में ढकेलने का प्रयास न करें। रानी चटर्जी ने अपने हेटर्स के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें खुलेआम धमकी देते हुए कहा था कि वह उन सभी के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी जो भी उनका नाम अक्षरा-पवन सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी में खींच रहा है। रानी ने स्पष्ट कर दिया था कि दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी से उनका कुछ लेना-देना नहीं है। रानी के इस बयान के पश्चात् पवन सिंह ने उनके साथ कभी काम न करने की बात कही थी।

'मुर्दों के साथ बितायी रातें', इस स्टार का कहानी सुन काँप जाएंगे आप

मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -