जंगल में मंगल कर रही नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो
जंगल में मंगल कर रही नम्रता मल्ला, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने डांस से धूम मचाने वाली हसीना नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। नम्रता मल्ला अपने बोल्ड अंदाज के लिए  भी पहचानी जाती है इसलिए उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद भी बोला जाता है। एक्ट्रेस की अदा पर लाखों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला कोलकाता भी गई हुई थी, जहां उन्होंने बेली डांस किया था। इस दौरान लोगों ने उनकी डांसिंग को खूब पसंद किया था। इस दौरान नम्रता मल्ला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पवन सिंह के गाने में कमर लचकाती हुई दिखाई दी है।

नम्रता मल्ला ने पवन सिंह के गाने पर उड़ाया गर्दा: दरअसल, नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्लिप भी साझा कर दी है, इसमें वो किलर डांस करती हुई दिखी दे रही है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला पवन सिंह के गाने 'लाल घाघरा' पर गर्दा उड़ाती हुई दिखाई दे रही है। क्लिप में एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस पहन अपने लटके-झटकों से सभी को घायल कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार देख फैंस का दिन भी बन चुका है। 

 

फैंस नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है। खबरों का कहना है कि यूजर्स इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखते हुए कहा है, इतनी ठंडी में भी बिकिनी डांस। वहीं दूसरे यूजर ने नम्रता को हॉट भी कहा है।

'पवन सिंह से शादी कर लो', इस एक्ट्रेस से सरेआम शख्स ने कह दी ये बात

वायरल हुआ मेरा दिल ये पुकारे... का भोजपुरी वर्जन, आपने सुना क्या?

'रात को कॉल कर मुझे बुलाया स्टूडियो और फिर...', पवन सिंह पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -