फैंस के दिलों पर छाया पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने का खुमार, देखें वीडियो
फैंस के दिलों पर छाया पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने का खुमार, देखें वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन पवन सिंह ने अपना न्यू सांग रिलीज कर दिया है. वह 'नज़र मिलाओ बबुआन से' में प्रशंसकों के सामने दिखाई आएंगे. वही पवन सिंह ने पांच दिन पूर्व ही इस सांग को रिलीज किया है परन्तु इसे लगभग 30 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. रिलीज होने के पश्चात् से ही पवन सिंह के इस सांग को प्रशंसकों का बहुत प्यार मिल रहा हैं.

नज़र मिलाओ बबुआन से, पवन सिंह एक बदले हुए अंदाज में दिखाई आएंगे. वह इस सांग में प्रशंसकों के सामने एक दबंग के स्टाइल में दिखेंगे. सांग में पवन सिंह कुर्ते पैजामे में दिखाई दे रहे हैं जो उनके किरदार पर बहुत जच रहा है. वही इस सांग को गाया पवन सिंह तथा सोना सिंह ने है. इसे अरुण बिहारी तथा विनय निर्मल ने लिखा है जबकि इसे संगीत दिया है छोटे बाबा ने. इसके साथ ही हाथ में पिस्टल तथा दंबग स्टाइल को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि पवन सिंह बहुत समय पश्चात् इस प्रकार के लुक में दिखाई आए हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि इस वक़्त COVID-19 संकट चल रहा है इसलिए पवन सिंह ने अपने स्टेज शो को पूर्ण रूप से बंद रखा है परन्तु इस मध्य पवन सिंह अपने प्रशंसक के लिए कई सारे नए सांग रिलीज किए जिन्हें व्यक्तियों ने बहुत एन्ज्वाय किया. बता दें कि हाल ही पवन सिंह ने जमाना कहेला पवन सिंह, दुगो रखले बानी, कोई बात नहीं ओ बेवफा, जैसे कई सुपरहिट सांग रिलीज किए. इन सभी सांग्स में पवन सिंह एक अलग ही अंदाज में दिखे थे. इन सांग्स में पवन सिंह भोजपुरी लुक से मार्डन स्टाइल में दिखाई आए थे तथा उनके इस बदले हुए अंदाज को सभी ने बहुत सराहा था. वही इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

एक बार फिर काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने ढाया कहर, गाने को मिलें करोड़ो व्यूज

मीरा वासुदेव ने शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -