पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने ढाया कहर, गाने को मिलें करोड़ो व्यूज
पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने ढाया कहर, गाने को मिलें करोड़ो व्यूज
Share:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के सांग उनके प्रशंसक के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह जब भी कोई सांग लाते हैं, वह हर ओर धमाल मचाता नजर आता है. वही इन दिनों पवन सिंह का एक यूटयूब पर छाया हुआ है. सांग ऑडियंस को कितना पसंद आ रहा है, इसका अनुमान इसके व्यूज से ही लगाया जा सकता है. विशेष बात ये है कि पवन सिंह के इस भोजपुरी सांग में अमेरिकन डांसर तथा अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब भी दिखाई दे आ रही हैं.

वही पवन सिंह तथा लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी इस सांग के माध्यम से बहुत धमाल मचा रही है. एक तरफ पवन सिंह का तड़कता-भड़कता सांग तथा दूसरी ओर लॉरेन के बेहतरीन मूव्ज, इस सांग को शानदार बनाने तथा ऑडियंस को रिझाने के लिए दोनों ही बहुत हैं. सांग को यूट्यूब पर अब तक 6 करोड़ 41 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तथा व्यूज का ये सिलसिला अभी भी जारी है. हालांकि, ये सांग थोड़ा पुराना है, किन्तु ऑडियंस के मध्य इसकी लोकप्रियता अभी भी कम नहीं हुई है.

इसके साथ-साथ पवन सिंह का ये सांग होली 2020 के अवसर पर रिलीज किया गया था. सांग 23 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया, जो अभी भी ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि पवन सिंह को सबसे अधिक लोकप्रियता उनके सांग 'लॉलीपॉप लागेलु' के माध्यम से मिली थी आज भी उनके इस सांग को प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद किया जाता है. आज के वक़्त में पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. जिसके चलते उनके सभी सांग्स को उनकी स्टारडम का बेहद लाभ मिलता है. इसी के साथ पवन सिंह के इस गाने ने बहुत धमाल मचा रखा है.

मीरा वासुदेव ने शेयर की अपनी तस्वीर

"Hello Koun" के बाद अब रितेश पांडे के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड

खेसारी लाल के इस गाने ने किया कमाल, रिलीज के कुछ समय बाद मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -