पवन सिंह का एक और गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
पवन सिंह का एक और गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमा के Super Star Singer एंड Actor का New Song ” 9 बजे से पहले ” हुआ Release और Release होते ही Social Media पर पूरी तरह से धमाल मचा दिया है. हर कोई इस गाने को बेहद पसंद करते नजर आ रहे है. वैसे तो इनका हर गाना बेहद लाजबाब होता है इनके गाने को लेकर लोगो का कहना है की उनका दमदार एक्शन और मधुरमय संगीत हर किसी को अपना दीवाना बना देती है और हर कोई इनके गाने पर झूमने को मजबूर हो जाता है. इनके गाने के लोग इस कदर दीवाने है की हर दिन इनके गाने को सुन कर ही अपने दिन की शुरुआत करते है.

खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर हो रहा ​वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी के एंग्री यंग मैन के नाम से जाने जाने वाले Pawan Singh का गाना जैसे ही Social Media पर Release होती है वैसे ही तेजी से Viral हो जाता है. जी हाँ Pawan Singh के इस New Audio Song ”9 बजे से पहले ” अभी कुछ देर पहले ही Release किया गया है और यह गाना अपना New Record बना कर इतिहास रच दिया है. पवन सिंह के इस गाने को लोगो ने अब तक अपना ढेरो प्यार दे चुके है.

कौसानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये पूरानी फोटो

अगर गाने की बात करे तो इस गाने को अब तक 2.5 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख चुके है और इसके व्यूज का सिलसिला यु ही बढ़ता जा रहा है. गाने की व्यूज ही गाने की लोकप्रियता को दर्शाती है. गाने को Super Star Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर अपने मधुर आवाज में गाया है जो की बेहद ही कर्णप्रिय है. इसके संगीतकार Chhote Baba हैं. गीतकार Azad Singh हैं. इस गाने को Youtube के Maa Amma FIlms Channel पर Release किया गया है. इस गाने का अभी सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रहा है. बता दे की गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है. उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील करते हुए कहा है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ,कोरोना वारियर्स का सम्मान करे ,कोरोना को हराने में उनकी मदद अपने घर में रह कर करे और अपने आप को सुरक्षित रखें.

फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

राइमा के इस फोटो के फैन हुए लोग, यहां देखे फोटो

रातभर मस्ती करते रहे पवन​ सिंह, यहां देखे वायरल वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -