खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर हो रहा ​वायरल
खेसारी लाल का यह गाना इंटरनेट पर हो रहा ​वायरल
Share:

भोजपुरी के Super Star Khesari Lal Yadav इस Lockdown में लोगो को भरपूर मनोरंजन कराते नजर आ रहे है और लोग भी इनके गाने का लुफ्त उठाते नजर आ रहे है. Digital India के इस दौर में जहा पूरी दुनिया एक सूक्ष्म Corona Virus जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रही है और Lockdown का पालन करते हुए घरो में बोर हो रहे है तो वही भोजपुरी के स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने का बेड़ा उठाया है. जी हाँ उन्होंने Digital के इस दौर का भरपूर उपयोग करने और अपनी दुःख को भुलाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे है. यही कारण है की सभी सुपर स्टार ने लोगो को मनोरंजन कराने के लिए हर दिन एक से बढ़कर एक गाने लेकर हमारे बीच आ रहे है और सभी को इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए लोगो को मजबूत बना रहे है.

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

इसलिए भोजपुरी के Super Star Khesari Lal Yadav ने एक बार फिर से एक और दमदार गाना लेकर हमारे बीच आये है जिसके बोल ”कूद जईह कोरा में” है जो की बेहद ही रोमांटिक गाना है. जैसे ही गाने को Youtube के Aadishakti Films के Official Channel पर Release किया गया वैसे ही Video तेजी से Viral हो गया. बता दे की इस गाने में Khesari Lal Yadav ने अपनी Heroine को Lockdown में मिलने के लिए बुला रहे है और बोल रहे है की छत पर आके कूद जा हमर कोरा में जो सुनने में काफी कर्णप्रिय है और लोगो ने भी इस पर काफी कमेंट्स किया है और Khesari Lal Yadav को तहे दिल से दुआ और आशीर्वाद दिया है. साथ ही लोगो ने उनसे इस तरह के गाने बनाने के लिए अपील भी की है.

अपनी अगली फिल्म में इस अंदाज़ में नज़र आएँगे रवि तेजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाना इतना Popular हो चूका है की लोग एक बार बार देखने को मजबूर हो गए है और इसके मजे ले रहे है और तो और गाने की व्यूज भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक बहुत से Video भी बना चुके है और तेजी से viral भी कर रहे है. इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है. आपको बता दे इस गाने को Khesari Lal Yadav ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Famous Female Singer Priyanka Singh . गाने के संगीतकार श्याम सुंदर है तो गीतकार अखिलेश कश्यप है. घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे.

इस साउथ एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, अभिनेत्री ने ट्वीटर पर की रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा महेश बाबू की अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक

साउथ इंडस्ट्रीस में छाया शोक, इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -