भोजपुरी स्टार पवन सिंह के इस गानें का बढ़ता ही जा रहा है खुमार
भोजपुरी स्टार पवन सिंह के इस गानें का बढ़ता ही जा रहा है खुमार
Share:

भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम अभिनेता पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो पवन सिंह की फिल्में और म्यूजिक एल्बम लोगों को काफी पसंद आते लेकिन उनका एक गाना जो अक्सर लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. जी हां हम बात कर रहे पवन सिंह के मशहूर गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' जो हर किसी की पसंद है. ख़ास बात यह है कि यही वो गाना है जिससे पवन सिंह को सबसे ज्यादा पहचान मिली.

यही नहीं बल्कि, आज भी इस गाने को लेकर लोगों का खुमार कम नहीं हुआ है. खबरों की माने तो इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Pawan Singh Official द्वारा पिछले साल 5 नवंबर 2017 को अपलोड किया गया था. 5 नवंबर 2017 को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,145,384 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बात करें पवन सिंह के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'वांटेड' में नजर आने वाले है. बता दे कि पवन सिंह ने अपने करियर में कई भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एल्बम में काम किया है. उन्होंने 'पवन राजा', 'भोजपुरिया राजा', 'सत्या' और 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में काम किया है. अब जल्द ही फिल्म 'वांटेड' के जरिये बड़े परदे पर नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

चंदा कोचर को लेकर बंटा आईसीआईसीआई

इस भोजपुरी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम सांग

जूनियर डॉक्टर की हड़ताल से मरीजों की फजीहत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -