Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही खेसारी की 'दबंग सरकार', लाखों लोगों ने देखी अब तक

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की साल 2018 में रिलीज हुई दमदार फिल्म 'दबंग सरकार' अब यूट्यूब पर भी रिलीज कर दी है और यह फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है. आप इसकी सफलता और लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म को अब तक यूट्यूब पर 40 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि फिल्म 'दबंग सरकार' इसी महीने 5 फरवरी को रिलीज हुई है. 

फिल्म यूट्यब पर आते ही यूपी से लेकर बिहार तक गरदा उड़ा रही है. बॉक्स ऑफिस की तरह ही डिजिटल प्लेफॉर्म पर भी फिल्म को फैन्स का खासा प्यार मिल रहा है. बता दें कि फिल्म 'दबंग सरकार' में आपको खेसारी लाल और अक्षरा अवस्थी की शानदार केमेस्ट्री मंत्रमुग्ध कर देगी. जानकारी के मुताबिक़, खेसारीलाल के दबनग सरकार से पहले उनकी फिल्म 'संघर्ष' ने रेकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया था और इस फिल्म 'संघर्ष में 'काजल राघवानी' इनके साथ थी. 

फ़िलहाल दबंग सरकार की बात की जाए तो 'खेसारी लाल' और आकांक्षा की जबरदस्त केमेस्ट्री ने इस फिल्म को सुपरहिट बना दिया. वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि संघर्ष फिल्म का गाना 'सतुआ जवानी के' और 'दिल बतमीज हो गईल' भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए गए थे. जानकारी के मुताबिक, जल्द ही खेसारी फिल्म जाल में और काजल राघवानी फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया में नजर आएगी. खेसारी लाल की बात की जाए तो वे भोजपुरी सिनेमा में एक काफी बड़ा नाम है.  2011 में रिलीज़ हुई फिल्म 'साजन चलल ससुराल' से ही उन्हें काफी सफलता प्राप्त हो गई थी. 

 

चीफ गेस्ट बन पटना पहुंची चांदनी सिंह, म्युजिक कंपनी के कार्यालय का किया उद्घाटन

शॉर्ट ड्रेस पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश

पवन सिंह और काजल ने रचाई शादी, लेकिन पहले जान लीजिए सच्चाई

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -