भोजपुरी कलाकारों ने रोकी फिल्म की शूटिंग, राजकुमार बड़जात्या को अर्पित की श्रद्धांजलि

भगवान श्री कृष्ण की पावन नगरी मथुरा में भोजपुरी फ़िल्म आए हम बाराती बारात लेके की शूटिंग चल रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के शूटिंग कुछ देर के लिए रोकी गई थी. बताया जा रहा है कि पारिवारिक फ़िल्मों की जन्मदाता कम्पनी राजश्री प्रोडक्शन के राजकुमार बडजात्या को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, निर्देशक विशाल वर्मा के नेतृत्व में भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ सहित यूनिट के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हे श्रद्धा सुमन अर्पित किए. निर्देशक विशाल वर्मा ने इस दौरान कहा कि आए हम बाराती बारात ले के भी राजश्री प्रोडक्शन के जोनर की फ़िल्म है, वहीं जैसे ही हमें उनके निधन की ख़बर मिली इसके बाद हमने शूटिंग से पहले दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. 

ओ सी ए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इस फ़िल्म के निर्माता हैं संजय सिंह व प्रदीप प्रभाकर , निर्देशक है विशाल वर्मा, क्रिएटिव डायरेक्टर है संजय सिंह, राइटर है शशि रंजन द्विवेदी, संजय कुमार सिंह. साथ ही बताया जा रहा है कि इसके कार्यकारी निर्माता किरण शाही है और सह निर्माता हैं अंजु वी, रंजना सिंह व रीता प्रभाकर. इसमें संगीत अशोक कुमार दीप का मिलेगा. इसके गीतकार भी अशोक कुमार दीप ही है. भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ की साथ ही जसविंदर कौर, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, चिन्तामणी सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष पहलवान, बिना पाण्डेय, संजय महानंद आदि भी आये हम बाराती बारात लेके में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

पवन-मधु का किसिंग सीन वायरल, सोशल मीडिया पर लगा देखने वालों का तांता

भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुई सोफे पर जबरदस्ती, वायरल वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी

VIDEO : आम्रपाली को जबरदस्ती उठाकर ले गए निरहुआ, बिस्तर पर पटका और फिर...

'राजकुमार' का ट्रेलर मचा रहा तबाही, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा रहा दर्शकों के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -