जबरदस्ती पवन सिंह की गोद में चढ़ी यह एक्ट्रेस, 7 करोड़ बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों पवन सिंह के सितारे बुलंदी पर हैं. वे हर जगह इन दिनों छाए हुए है. फ़िल्मी पर्दा हो या फिर सोशल मीडिया वे हर जगह से काफी सुर्खियां बटोरते हैं. इसी क्रम में वे फ़िलहाल यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनकी भोजपुरी सिनेमा पर आने वाली कोई भी फिल्म या यूट्यूब पर रिलीज होने वाला कोई भी गाना रिकॉर्ड तोड़ व्यू बटोरता है. 

अब हाल ही में पवन सिंह के कई गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक और भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर तेजी के साथ देखा जा रहा है और जितनी रफ़्तार से इस वीडियो को देखा जा रहा है उस हिसाब से लोगों का मानना है कि पवन सिंह जल्दी ही खेसारी लाल की बढ़ती फैन फॉलोइंग को भी पीछे छोड़ सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का गाना 'लुलिया का मांगेले' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ हासिल किए जा रहा है और इस फिल्म के इस सबसे ज्यादा पसंदीदा गाने को ख़ुद पवन सिंह द्वारा ही अपने मधुर आवाज में सजाया गया  है. अब ऐसे में अगर इस गाने के यूट्यूब पर होने वाले व्यूज़ की बात करें तो ये गाना अब तक 77,205,939 बार देखा जा चुका है. जो कि 7 करोड़ 72 लाख से भी अधिक का आंकड़ा है. दूसरी ओर सोशल मीडिया परएक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'भर जाता ढोढ़ी' सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. 

आज से 'राजकुमार' बन कहर बरपाएंगे विशाल, बिहार और झारखण्ड में मचेगा तहलका

निरहुआ नहीं खेसारी के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, इस वीडियो को 9 करोड़ व्यू...

खेसारी लाल पर चढ़ा होली का खुमार, 6 करोड़ लोगों ने देखा यह जबरदस्त वीडियो

निरहुआ की बहुत बड़ी फैन है आम्रपाली, VIDEO शेयर कर पकड़ ली ऐसी जिद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -