निरहुआ नहीं खेसारी के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, इस वीडियो को 9 करोड़ व्यू...
निरहुआ नहीं खेसारी के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, इस वीडियो को 9 करोड़ व्यू...
Share:

हिंदी सिनेमा की ही तरह इन दिनों रीजनल सिनेमा में भोजपुरी जगत की धूम मची हुई है. बता दें कि यहां रिलीज होने वाला तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया पर काफी जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है और ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे का एक आइटम सांग का वीडियो काफी देखा जा रहा है. साथ ही लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो इस गाने ने आग लगा रखी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की धमाकेदार फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के इस आइटम सांग वीडियो में आम्रपाली दुबे 'मरद अभी बचा बा' गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं और इस फिल्म के इस गाने में आम्रपाली दुबे काफी हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. बता दें कि उनका यह यह वीडियो यशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिस पर 9 करोड़ से भी अधिक व्यू आ चुके हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि आम्रपाली दुबे अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली के वीडियो अक्सर उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते ही रहते हैं जोकि काफी ज्यादा देखे और पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके फोटो को भी फैंस इंस्टाग्राम पर काफी देखते हैं. दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा में खेसारीलाल यादव भी एक बड़ा नाम है, उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार कहा जाता है और उनके भी यूपी-बिहार समेत देशभर में लाखों की संख्या में फैंस हैं. 

 

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने रंग लगाने के बहाने किया ऐसा काम, सेक्सी एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू

अपने बिजनेसमैन दोस्त से शादी कर रही है यह सेक्सी एक्ट्रेस, कार्ड आया सामने

'विवाह' के लिए तैयार हुए ये कलाकार, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -