आज से 'राजकुमार' बन कहर बरपाएंगे विशाल, बिहार और झारखण्ड में मचेगा तहलका

भोजपुरी निर्देशक हेमताज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “राजकुमार” आज से यानी कि 8 मार्च से बिहार और झारखण्ड मे प्रदर्शित हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण नूरजहा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है और फिल्म “राजकुमार” की निर्मात्री नूरजहा शेख है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ था, जिसे काफी सराहा गया था. जबकि अब फिल्म से भी सभी को यही उम्मीदे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, ट्रेलर मे विशाल सिंह दो-दो हेरोइनो के साथ रोमांस और एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में भी वे इससे धमाल मचने के लिए तैयार हैं. निर्देशक हेमताज अली ने फिल्म को लेकर कहा कि हमारी फिल्म “राजकुमार” लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है और इसमें आपको लव रोमांस और एक्शन सब कुछ देखने को मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि विशाल सिंह की फिल्म हो और उसमे एक्शन न हो ऐसा हो ही नही सकता हैं.

हेमताज ने कहानी को लेकर कहा कि फिल्म में विशाल को एक लडकी से प्यार हो जाता है और तभी फिल्म में एक नया मोड़ आ जाता है. लड़की का पिता विशाल के सामने पैसे की दीवार खड़ी कर देता है, वहीं आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही अच्छा है क्लाइमेक्स में भोजपुरी फिल्म जगत में पहली बार पानी के जहाज का प्रयोग किया गया है, जो कि काफी ख़ास अनुभव दर्शकों के लिए होगा. फिल्म में विशाल सिंह के साथ मुख्य भूमिका में रितिका शर्मा, आयरा शेख, मनीष रावत व खलनायक की भूमिका में अयाज खान नजर आ रहे हैं. इसके गीतों को प्यारे लाल यादव,आजाद सिंह और राजेश मिश्रा द्वरा लिखा गया हैं. 

कहीं आपने नजरअंदाज तो नही किया पवन का यह वीडियो, लाखों लोग देख चुके हैं अब तक

खेसारी लाल पर चढ़ा होली का खुमार, 6 करोड़ लोगों ने देखा यह जबरदस्त वीडियो

निरहुआ की बहुत बड़ी फैन है आम्रपाली, VIDEO शेयर कर पकड़ ली ऐसी जिद

VIDEO : पवन सिंह के साथ इस सेक्सी एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, चुम्मा एक लाख में गाने पर जबरदस्त डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -