खेसारी लाल पर चढ़ा होली का खुमार, 6 करोड़ लोगों ने देखा यह जबरदस्त वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ा नाम है. अपनी एक्टिंग और गानों से उन्होंने अपने ढेरों फैंस बना लिए हैं. बता दें कि खेसारी लाल के लिए होली बेहद मायने रखती है और तभी तो वह इसके लिए स्पेशल गाने बनाते हैं. अब होली के मौसम के ठीक पहले उनके कई गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगे हैं. इसी कड़ी में  ‘केकरा से लेहब सवाद, भतार अइहें होली के बाद’ गाना भी खूब सुना जा रहा है. इस गाने का अर्थ यह है कि एक पत्नी परेशान है कि वह होली का मजा कैसे उठाएगी उसका पति तो छुट्टी में घर आ ही नहीं रहा, होली के बाद आएगा. ऐसे में उसकी होल अपने पति के बिना कैसे मानेगी. 

गोरी का दर्द लोगों के दिलों में इतना गहरा उतरा हुआ है कि वो गाना सुपरहिट हो गया और लगभग 6 करोड़ से भी अधिक लोगों ने इसे देख लिया है. होली के ठीक पहले इसमें लगातार इजाफा हुए जा रहा है. पिछली होली में तो उस गोरी के पिया नहीं आये लेकिन खेसारी लाल ने हिम्मत नहीं हारी उन्होंने ‘भतार अइहें होली में पार्ट टू’ गाकर हर किसी को हैरान कर दिया. 

सुपरस्टार खेसारी का इस बार होली में पिया आ गए लेकिन एक दिक्कत फिर आ गयी. क्योंकि इस बार पिया भाँग घोंट के लोट गए मतलब नशे में धुत्त हो गये और अब ऐसा लगता है कि गोरी की होली दुबारा नहीं मनने वाली है. क्योंकि पिया ने भांग का नशा कर लिया है. तो आए देखें इस मजेदार होली वीडियो गीत को...

बॉलीवुड में धूम मचा रही पटना की बेटी अदिति भगत, ‘इज शी राजू’में दिखेगी लीड रोल में

VIDEO : खूबसूरत हसीना ने 'टंगरी में लंगड़ी' पर किया जमकर डांस, देखते ही आ जाएगा मुंह से पानी

अपने बिजनेसमैन दोस्त से शादी कर रही है यह सेक्सी एक्ट्रेस, कार्ड आया सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -