इस हादसे से 'पवन सिंह' बाल बाल बचे
इस हादसे से 'पवन सिंह' बाल बाल बचे
Share:

भोजपुरी फिल्मो के पावर स्टार और बीजेपी के स्टार प्रचारक पवन सिंह आज बाल बाल बचे। जी हां पवन सिंह इन दिनों बीजेपी के लिए ज़ोरदार तरीके से चुनाव प्रचार करते हुए नज़र आ रहे है और आज पवन सिंह आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव के साथ ज़ोरदार रोड शो भी किया जिसके बाद पवन सिंह को गोरखपुर में रवि किशन के लिए चुनाव प्रचार करना था लेकिन वह नहीं पहुंच सके। जिसकी जानकरी खुद पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया है लिखा है.

मोनालिसा ने निरहुआ संग दिए हॉट बेडरूम सीन्स, वीडियो मचा रहा धमाल

आज मैं आजमगढ़ से गोरखपुर के लिए जब हेलीकाप्टर से निकला ।अचानक तकनिकी खराबी के वजह से हेलीकाप्टर को वाराणसी उतारना पड़ा । मैं और मेरे भाई दीपक जी बाल बाल बच गए । इसी लिए बोलता हु मेरी श्रोता मेरे लिए भगवान है जिसके आशीर्वाद के वजह से हमारी जान बच गयी । इसी वजह से गोरखपुर नहीं आ पाया ।मैं गोरखपुर की जनता से माफी चाहता हूँ। जल्द आप लोगो से मुलाकात होगी.

महेश बाबू की महर्षि को मिली बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय भारत मे चुनाव का माहौल है जिस कारण बहुत से भोजपुरी स्टार अपने पंसदीदा नेता के प्रचार करने के लिए इधर उधर भटक रहे है इस दिशा मे पवन सिंह भी अपनी पंसदीदा पार्टी भाजपा के प्रचार मे जुटे हुए है. अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही मे रिलीज हुई सारी फिल्मे लगभग बॉक्स आफिस पर कारोबार करने मे सफल रही है. इसके अलावा उन्हे अपनी नई फिल्म की शूटिंग की तैयारी करते हुए मीडिया ने स्पॉट किया गया है.

इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता

अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल

महर्षि की रिलीज के बाद नम्रता ने की महेश बाबू के लिए ऐसी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -