इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता
इन कारण और बढ़ गई रजनीकांत की दरबार में व्यस्तता
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म दरबार में व्यस्त हैं, लगता है कि एक बार फिर से परीक्षण किए गए फिल्म निर्माता के लिए चुना गया है। माना जा रहा है कि रजनीकांत को अक्सर युवा और साथ ही अनुभवी फिल्म निर्माताओं द्वारा संपर्क किया जाता है, माना जाता है कि कार्तिक सुब्बाराज की आगामी फिल्म में काम करने के लिए उन्हें अनुमति दी गई थी।

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

सुपरस्टार को आया पसंद 

जानकारी के मुताबिक विकास के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, अफवाहों से यह कहा जा रहा है कि युवा निर्देशक ने फिर से एक व्यावसायिक पटकथा में कदम रखा है और सुपरस्टार को यह पसंद आया है। उनके दामाद और बहुप्रतिक्षित अभिनेता धनुष मूवी का वित्तपोषण करेंगे, जिसे वंडरबेर फिल्म्स के बैनर पर बनाया जाएगा और वर्तमान में थलाइवर 168 के रूप में संदर्भित किया जाएगा। 

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

दरबार में व्यस्त है रजनीकांत 

इसी के साथ इस बीच, रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म दरबार की शूटिंग में व्यस्त हैं। नयनतारा, योगी बाबू, निवेथा थॉमस, चेम्बन विनोद जोस और कई अन्य भी अनुसूची का हिस्सा हैं। प्रतीक बब्बर ने फिल्म में नायक की भूमिका निभाई है, जिसमें सुमन, आनंदराज, बोस वेंकट और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा वित्त पोषित फिल्म को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, जो पोंगल के अगले दिन की रोशनी को देखेगा।

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'

चिरंजीवी ने इस कारण निर्देशक को दिया जोरदार झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -