मोनालिसा ने निरहुआ संग दिए ऐसे सीन्स, वीडियो मचा रहा धमाल
मोनालिसा ने निरहुआ संग दिए ऐसे सीन्स, वीडियो मचा रहा धमाल
Share:

इंटरनेट पर तहलका भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो आए दिन मचाते रहते हैं. एक ओर वीडियो यूट्यूब पर इस बीच मोनालिसा का लोकप्रियता हासिल कर रहा है. दरअसल, भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा अंतरा बिस्वास के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. भोजपुरी सिनेमा में अपनी हॉटनेस और शानदार अभिनय को लेकर मोनालिसा पहले ही उत्तरी भारत में अपनी पहचान हासिल कर चुकी थी. अब मोनालिसा टीवी की दुनिया में कदम रखने के बाद पूरी दुनिया में पसंद की जाने लगी है. यही वजह है कि सेक्सी, बोल्ड फोटो और हॉट वीडियो मोनालिसा की आए दिन वायरल होते रहते हैं. 

रजनीकांत की फिल्म दरबार के सेट में शामिल हो सकते हैं चंबन विनोद जोस

एक वीडियो यूट्यूब पर मोनालिसा का काफी धमाल मचा रहा है. मोनालिसा का यह हॉट डांस वीडियो है. इस वीडियो में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ बेहद इंटीमेट, बोल्ड सीन देते दिख रहे हैं. मोनालिसा का यह वीडियो उनके भोजपुरी हॉट सॉन्ग पलंग के प्लाई गाने का है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा बेहद हॉट, सेक्सी और बोल्ड लुक देती दिख रही हैं. फैन्स के दिलों की धड़कनें निरहुआ और मोनालिसा के बेहद बोल्ड और इंटीमेट लुक उनके तेज कर रहा है.

चिरंजीवी ने इस कारण निर्देशक को दिया जोरदार झटका

यह हॉट और सेक्सी वीडियो मोनालिसा के फैन्स को काफी पसंद आ रही है. यही वजह है कि उनका यह हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. मोनालिसा और निरहुआ के इस हॉट डांस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक भी कर चुके हैं.वहीं पॉप्युलिरिटी की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नजर को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. नजर में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभा रही हैं. डायन के रोल में भी मोनालिसा को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा मोनालिसा कलर्स के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं. अपनी हॉट अदा को बिग बॉस के घर में भी मोनालिसा लेकर चर्चा में रही थीं.

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -