सनी देओल को टक्कर देगा भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार
सनी देओल को टक्कर देगा भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'माँ तुझे सलाम' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहें हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहें हैं. फिल्म में पवन सिंह के साथ मशहूर अभिनेत्री मधु शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं.

अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. फिलहाल फिल्म की रिलीज की घोषणा नहीं की गई है.

 

फिल्म के निर्देशक असलम शेख का कहना है कि जल्द ही वह फिल्म की रिलीज डेट घोषणा कर देंगे. गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार है जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ख़ास बात यह है कि जब यह जोड़ी एक साथ आती है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर जाती है. इसके अलावा पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब देखना यह है कि पवन सिंह की फिल्म 'माँ तुझे सलाम' क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन

'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर

अपनी एक्स वाइफ की शादी में शरीक होगा ये स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -