अपनी एक्स वाइफ की शादी में शरीक होगा ये स्टार
अपनी एक्स वाइफ की शादी में शरीक होगा ये स्टार
Share:

तेलुगु सिनेमा के सुपर स्टार पवन कल्याण इन दिनों अपनी एक्स वाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. उनकी एक्स वाइफ रेनू देसाई दूसरी शादी करने जा रही हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने अपने बॉय फ्रेंड से मीडिया से छिपकर सगाई कर ली थी. अब वो शादी करने जा रही हैं जिसकी जानकर उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक  फेसबुक अकाउंट से दी थी. पवन कल्याण भी अपनी अपनी की दूसरी शादी के खुश हैं और उन्होंने शादी की शुभकामाएं रेनू देसाई को दी हैं.

तलाक के बाद भी रेनू देसाई और पवन अक्सर इवेंट में एक साथ नज़र आ जाते हैं. अब पवन कल्याण ने अपनी एक्स वाइफ रेनू देसाई को उनकी सगाई की शुभकानाएं दी हैं. पवन कल्याण ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से अपनी एक्स वाइफ रेनू देसाई को उनकी सगाई की शुभकानाएं दी है. उन्होंने लिखा है कि "खुशियों के बिलकुल नए दौर की शुरुआत करने के लिए मेरी ओर से मिस रेनू को हृदय से शुभकामनाएं. मैं ईश्वर और प्रकृति से कामना और प्रार्थना करता हूं कि उन्हें ढेर सारा स्वास्थ्य, शांति और समृद्धि मिले." ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि पवन इनकी शादी में भी जाएंगे.

बता दें कि, तेलुगु सुपर स्टार पवन कल्याण ने तीन शादी की हैं. पहली शादी उन्होंने साल 1997 में नंदिनी ने से की थी पर ये रिश्ता दो साल ही चला और साल 1999 में इनका तलाक हो गया. फिर पवन का दिल मॉडल और अभिनेत्री रेनू देसाई पर आ गया. साल 2009 में दोनों शादी कर ली पर यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला साल 2012 में इनका तलाक हो गया. पवन कल्याण ने अगले ही साल 2013 में एना लेजहनेवा से शादी कर ली. पवन कल्याण तेलुगु सिनेमा के मेगा स्टार चिरंजीवी के छोटे  भाई हैं.

भोजपुरी में तहलका मचा रहा है 'ठग रांझा'

ऋतिक का भोजपुरी डांस देखकर पवन सिंह ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -