'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर
'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी सिनेमा की ही धूम मची हुई हैं. आए दिन भोजपुरी फिल्मों के चर्चे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में वैसे तो कई सुपरस्टार्स हैं लेकिन अगर बात करे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की ही तो ये दोनों ही स्टार्स भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आ रहा हैं कि आम्रपाली को अब पवन सिंह के साथ रोमांस करना पड़ेगा.

 

जी हाँ... जल्द ही इन दोनों स्टार्स की फिल्म 'शेर सिंह' आ रही हैं और इस फिल्म के जरिए एक बार फिर ये जोड़ी साथ में नजर आने वाली हैं. 3 जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू होने वाली हैं. मुंबई के अलावा इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक और पटाया जैसी जगहों पर भी शेड्यूल की गई हैं. 'शेर सिंह' में आम्रपाली और पवन सिंह के रोमांस को लेकर अभी से इसकी चर्चाए शुरू हो गई हैं.

 

जब से इस फिल्म का नाम सामने आया हैं तब से ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया हैं और सभी ओर बस इस फिल्म को लेकर ही चर्चाए हो रही हैं. फिल्म पंडितों के कहना हैं कि, ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने वाली हैं. इस फिल्म में रोमांस का लेवल भी अलग होने वाला हैं और जब आम्रपाली और पवन सिंह जैसे स्टार्स साथ में आए तब तो धमाका होना लाज़मी सी बात हैं.

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

'सेक्सी भाभी' ने बारिश में लगाए ठुमके, देखने वाले हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -