'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

Sep 01 2018 07:35 PM
'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाका करने जा रहे हैं. पवन सिंह जल्‍द ही सिनेमाघरों में 'शेर सिंह' बने नजर आएंगे. जिसकी पहली झलक उन्‍होंने हाल ही में फैंस को दिखा है. दअरसल पवन सिंह की आने वाली फिल्‍म 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्‍म में उनके अपोजिट यू-ट्यूब सेंशन आम्रपाली दुबे नजर आएंगी. हालांकि फर्स्ट लुक में पवन सिंह अकेले ही 'शेर सिंह' के अंदाज में दिखे हैं.

'मतलबी' के कारण फिर एक साथ धमाल मचाएंगे चांदनी और पवन सिंह

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'शेर सिंह' का फर्स्ट लुक शुक्रवार को देर शाम मुंबई में रिलीज किया गया था, जिसके बाद यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को काफी भा रही है. इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक शशांक राय का कहना है कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्‍म को जस्टिफाई करता है. 

अब भी बरक़रार हैं पवन सिंह और काजल का जलवा, इस गाने को अब तक 3 करोड़ से अधिक व्यू

बता दें कि यह फिल्‍म इस दशहरे पर सिनेमाघरों में होगी. फिल्म 'शेर सिंह' की कहानी लीक से काफी हटकर हैं. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग बैंकॉक और पटाया में भी हुई है. शशांक राय की मानें तो फर्स्ट लुक में पवन सिंह की भव्यता बताती है कि फिल्‍म सत्यमेव जयते की थीम पर बनी है. कहा जा रहा है कि एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नजर आएगी. फिल्म के गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं. खबरों की माने तो जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

 

जन्माष्टमी 2018 : भगवान कृष्ण बनकर इन एक्टर्स ने लूटी खूब वाहवाही

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

सुपरस्टार पवन सिंह का 'बॉस' अवतार, तेजी से हो रहा वायरल

?