जन्माष्टमी 2018 : भगवान कृष्ण बनकर इन एक्टर्स ने लूटी खूब वाहवाही

जन्माष्टमी 2018 : भगवान कृष्ण बनकर इन एक्टर्स ने लूटी खूब वाहवाही

श्री कृष्णा जन्माष्टमी दो दिन मनाई जाएगी. कुछ लोग 2 सितम्बर को ये त्यौहार मनाएंगी और कुछ लोग 3 सितम्बर को. भगवान श्री कृष्ण की तो लीला अपरम पार है. इस दिन देशभर में कान्हा के जन्म होने पर उत्साह मनाया जाता है. वैसे बॉलीवुड के भी कई एक्टर्स ने तो अपनी फिल्मों में श्री कृष्णा का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने कृष्णा बनकर सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

अक्षय कुमार

सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की ही बात की जाए तो इन्होने फिल्म ओह माय गॉड में कृष्णा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में अक्षय ने श्री कृष्णा का किरदार निभाकर खूब तारीफ लूटी थी.

नीतीश भारद्वाज

टीवी शो महाभारत में नितीश ने कृष्णा का किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली है. उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और आज तक भी उनके शो को देखना पसंद करते हैं.

एनटी रामा राव

साउथ सिनेमा के मशहूर स्टार एन टी रामा राव ने सबसे ज्यादा कृष्णा की भूमिका निभाई है. एन टी रामा राव ने लगभग 17 फिल्मों में कृष्णा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया.

पवन कल्याण

तेलुगू फिल्मों के मशहूर कलाकार पवन कल्याण ने हिंदी फिल्म 'ओएमजी- ओह माय गॉड' के तमिल वर्जन में कृष्णा का किरदार निभाया था जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

इन गानों से बनाए अपनी जन्माष्टमी को सबसे ख़ास

बताइये कौन हैं आपका फेवरेट टीवी कृष्णा..?

जन्माष्टमी भजन : इस जन्माष्टमी सुने भगवान श्री कृष्ण का सबसे हिट राजस्थानी भजन

?