खेसारी की फिल्म में हुई इस अदाकारा की एंट्री
खेसारी की फिल्म में हुई इस अदाकारा की एंट्री
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। खबरों का खाना है कि हाल ही में वो खेसारी लाल यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी दिखाई गई जिसका नाम तेल था। इस गाने ने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाया था। अबतक इसे लाखों व्यूज मिल भी हासिल हो चुके है। 

खबरों का कहना है कि यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद भी किया जा रहा है। खेसारी लाल के साथ काम करने के उपरांत यामिनी की पूरी जिंदगी ही बदल चुकी है। अब अभिनेत्री को लेकर एक खबर आ ही है कि उनकी एंट्री खेसारी लाल यादव की एक मूवी में हो चुकी है।

खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में नजर आएंगी यामिनी सिंह: मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि खेसारी लाल यादव की अपकमिंग मूवी 'गॉडफादर' में यामिनी सिंह की एंट्री हो गई हैहो चुकी है। इस मूवी का डायरेक्शन पराग पाटिल भी कर रहे है। जल्द ही खेसारी की इस मूवी की शूटिंग शुरू होने वाली है। बता दें इससे पहले भी खेसारी लाल यादव ने कई हसीनाओं को अवसर प्रदान किया जाने वाला है। साउथ की एक्ट्रेस मेघाश्री को भी मौका दिया था। एक समय ऐसा था जब यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव में कुछ खास दोस्ती भी नहीं थी। लेकिन अब दोनों एक साथ मूवी में दिखाई देने वाली हैं।

कोलकाता में बेली डांस करती नजर आई नम्रता मल्ला

स्कूटी पर नंगे पैर नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही पीछे पड़ गई लोगों की भीड़

'बेशर्म रंग' विवाद में कूदे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -