अक्षरा सिंह को स्कूटर पर देख बेकाबू हुई भीड़, और फिर...
अक्षरा सिंह को स्कूटर पर देख बेकाबू हुई भीड़, और फिर...
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों हर स्थान पर बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। इस बीच अक्षरा सिंह का एक क्लिप सामने आया है, जिसे देख सभी के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह नंगे पांव भागती हुई नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये क्लिप बिहार के बेतिया का बताया जा रहा है, जहां अक्षरा सिंह एक रोड शो करने पहुंची थी। दरअसल, अक्षरा सिंह बिहार के के बेतिया में नगर निगम प्रत्याशी गरिमा सिकारिया को सपोर्ट करने के लिए गई हुई थी। 

अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल: इस बीच  अक्षरा सिंह को एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो चुकी है। इतने लोगों को देख अक्षरा सिंह डर गई और रोड शो को छोड़कर भाग गई। इस क्लिप में अक्षरा स्कूटी से भागते हुए नजर आ रहे है। 

 

क्लिप में एक्ट्रेस अपने चेहरे को छिपाने का प्रयास भी किया गया है। वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि लोग एक्ट्रेस की स्कूटी के पीछे भाग रहे हैं। मालूम हो कि अक्षरा सिंह की यूपी-बिहार की बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके फिल्मों और गानों को लोग खूब पसंद भी किया जा रहा है।

कोलकाता में बेली डांस करती नजर आई नम्रता मल्ला

'बेशर्म रंग' विवाद में कूदे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह, कह डाली ये बड़ी बात

'बेशर्म रंग' पर रक्षा ने लगाया हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -