शक्तियों का दुरूपयोग कर रहे पीयूष गोयल- कांग्रेस
शक्तियों का दुरूपयोग कर रहे पीयूष गोयल- कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: रेल मंत्री पियूष गोयल के खिलाफ कांग्रेस ने एक बार फिर मोर्चा खोलते हुए, उन्हें पद से हटाने की मांग की है. कांग्रेस ने कहा है कि पियूष गोयल की कंपनी द्वारा लेन-देन करते समय नियमों का घोर उल्लंघन किया गया है. कांग्रेस का आरोप है कि गोयल ने अपने पद का दुरूपयोग किया है, हालांकि भाजपा ने इन आरोपों को आधारहीन करार दिया है.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि नवीन एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री का पदभार संभालने के चार महीने बाद गोयल ने फ्लैशनेट इन्फो सॉल्यूशन्स (इंडिया) लिमिटेड की अपनी पूरी हिस्सेदारी पीरामल ग्रुप को करीब 1,000 प्रतिशत प्रीमियम पर बेच दी थी. पवन खेड़ा ने आरोप लगते समय पीरामल एस्टेट्स प्राइवेट लि. द्वारा घोषित सूचनाओं का हवाला दिया, लेकिन पीरामल एस्टेट्स ने कांग्रेस के दावों का खंडन किया है. पवन ने कहा कि पीयूष गोयल ने हर बड़े कॉरपोरेट हाउस का दरवाजा प्रधानमंत्री मोदी के लिए खुलवाया है, फिर कैसे प्रधानमंत्री इस मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

पीरामल  एस्टेट्स प्रा. लि. ने अपने एक बयान में बताया कि उसने  फ्लैशनेट इंफो साल्यूशंस प्रा. लि. (फ्लैशनेट) जुलाई 2014 में खरीदी थी.  कांग्रेस ने इसी लेन-देन को पीरामल ग्रुप को अनुचित फायदा पहुंचाने के लिए किया गया लेन-देन बताया है. वहीं भाजपा ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है, बीजेपी ने कहा है कि इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर कांग्रेस केवल राजनीतिक लाभ उठाना चाहती है. 

सरकार के खिलाफ कांग्रेस का शंखनाद, जन आक्रोश रैली आज

राहुल की जन-आक्रोश रैली कल, लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद

दलितों के गांव को गोद लेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -