नीतिन की सगाई में शामिल हुए ये बड़े कलाकार 
नीतिन की सगाई में शामिल हुए ये बड़े कलाकार 
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्मों में लहतार अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जितने वाले एक्टर नितिन को आज के समय में कौन नही जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस समय वह अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. वहीं नितिन और शालिनी अपने विवाह के पूर्व उत्सव में व्यस्त हैं. शुक्रवार को 'भीष्म' अभिनेता ने खुलासा किया है कि उनके पसंदीदा अभिनेता पवन कल्याण ने 'पेली कोडुकु' समारोह का हिंसा बने. उनकी फिल्म A AA' के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास भी मौजूद थे. हरिका और हसीन क्रिएशंस के प्रमुख निर्माता चीन बाबू भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

तीनों के साथ खुद की एक तस्वीर डालते हुए, 'रंग दे' अभिनेता ने लिखा, "मेरे दिल के नीचे से हमारे POWERSTAR और TRIVIKAM garu और ChinaBabu garu के लिए एक बड़ा BIGGGG कॉम्यू ओवर के लिए धन्यवाद और मुझे आज मेरे pellikoduku func पर आशीर्वाद दें! वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ”

इस बीच, मेहेंदी फंक्शन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. दुल्हन को इस अवसर पर जाने-माने कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीरजा कोना के साथ तस्वीरें क्लिक नज़र आई. नितिन को अपने एग्मेट्स के साथ एक हंसमुख मूड में देखा गया था. शादी 26 जुलाई को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में होने वाली है.

पवन कल्याण न सरकार पर साधा निशाना

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साझा किया मजेदार वीडियो, दोस्त मिमी भी आई नजर

सिद्धार्थ भारथन के घर में आई खुशियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -